मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कार की चपेट में आकर स्कूटी सवार मैनेजर की मौत, सुपरवाइजर गंभीर

11:13 AM Oct 14, 2024 IST

सोनीपत, 13 अक्तूबर (हप्र)
गांव भिगान के पास कार की टक्कर से स्कूटी सवार कंपनी मैनेजर की मौत हो गई और उसका फुफेरा भाई गंभीर घायल हो गए। कार चालक दोनों काे करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। परिजनों का आरोप है कि चालक नशे में था जिसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने उसका मेडिकल करा गिरफ्तार कर लिया है। गांव कुंडली निवासी भरत सिंह ने मुरथल थाना पुलिस को बताया कि भिगान क्षेत्र स्थित एक कंपनी में उनका बेटा विकास खत्री मैनेजर के पद पर था और भानजा तनिश डबास सुपरवाइजर है।
दोनों रात को स्कूटी पर सवार होकर कंपनी में गए थे। वे देर रात करीब सवा दो बजे घर के लिए निकले थे। कंपनी कार्यालय से करीब डेढ़-दो किलोमीटर जाने के बाद उनकी स्कूटी को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर घायल हो गए। राहगीरों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां विकास को मृत घोषित कर दिया गया और तनिश डबास को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया।
हादसे का पता लगते ही कंपनी के एचआर गन्नौर निवासी सोमबीर मौके पर पहुंचे। उन्होंने विकास के पिता भरत सिंह को बताया कि उनके घटनास्थल पर पहुंचने के बाद कार सवार नशे में वहीं पड़ा मिला। बाद में कार चालक ने अपनी पहचान लल्हेड़ी के कपिल के रूप में दी। जिसे पुलिस को सौंप दिया गया।
पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नागरिक अस्पताल में विकास के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मुरथल थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने बताया कि कार की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत हो गई। केस दर्ज करने के साथ ही कार चालक का मेडिकल करवाया गया है।

Advertisement

Advertisement