मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मलयालम फिल्म Actress पर लगा सेक्स रैकेट चलाने का आरोप

03:00 PM Sep 20, 2024 IST

कोच्चि, 20 सितंबर (भाषा)

Advertisement

Malayalam film actress: कोच्चि में एक महिला ने बृहस्पतिवार को एक अभिनेत्री के खिलाफ ‘सेक्स रैकेट' चलाने का आरोप लगाया है। आरोपी अभिनेत्री मलयालम सिनेमा की प्रसिद्ध हस्तियों से जुड़े दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न के अलग-अलग मामलों में शिकायतकर्ता है।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे एक फिल्म के ‘ऑडिशन' के लिए चेन्नई ले जाया गया, जहां उसे अनैतिक संबंधों के लिए कई लोगों के सामने पेश किया गया। पीड़ित महिला और अभिनेत्री आपस में रिश्तेदार हैं।

Advertisement

महिला ने एक वीडियो जारी करके आरोप लगाया कि जब उसे अभिनेत्री चेन्नई ले गई थी, तब वह नाबालिग थी। उसने आरोप लगाया कि अभिनेत्री एक ‘सेक्स रैकेट' भी चला रही थी।

हालांकि, अभिनेत्री ने आरोपों का खंडन किया और कहा कि महिला रिश्तेदार पर उनका कुछ धन बकाया है तथा ये आरोप प्रमुख अभिनेताओं के खिलाफ उनकी शिकायत से ध्यान भटकाने के लिए लगाए गए हैं।

अभिनेत्री ने हाल ही में अभिनेताओं मुकेश, जयसूर्या और इदावेला बाबू सहित अन्य पर आरोप लगाए थे। महिला ने बृहस्पतिवार को राज्य पुलिस प्रमुख के समक्ष अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत को उस विशेष जांच दल को भेजा जाएगा, जो वर्तमान में अभिनेताओं से संबंधित सभी आरोपों की जांच कर रहा है। न्यायमूर्ति के. हेमा समिति की रिपोर्ट में खुलासे के बाद यौन उत्पीड़न के आरोपों में कुछ प्रमुख मलयालम फिल्मी हस्तियों के खिलाफ कई प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

Advertisement