For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विजय प्रताप को एमएलए बनाओ, विकास की जिम्मेदारी मेरी : हुड्डा

10:35 AM Sep 25, 2024 IST
विजय प्रताप को एमएलए बनाओ  विकास की जिम्मेदारी मेरी   हुड्डा
फरीदाबाद में मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह द्वारा आयोजित जनसभा में भाजपा नेता श्याम सुन्दर कपूर को पार्टी में शामिल करवाते पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 24 सितंबर (हप्र)
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने फरीदाबाद वासियों को समग्र विकास का आश्वासन देते हुए कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार आने से पूर्व में पूर्व की सरकार ने फरीदाबाद को फकीराबाद बना दिया था तथा उन्होंने दस वर्ष के कार्यकाल में न सिर्फ फरीदाबाद को उसका पुराना स्वरूप लौटाया बल्कि विकास के मामले में भी फरीदाबाद को अव्वल बनाए रखा। वर्तमान सरकार ने इन दस सालों में फरीदाबाद को पीने को गंदा पानी और सड़कों पर बहता सीवर तोहफे के रूप में दिया है। उन्हें उम्मीद है कि विजय प्रताप बड़खल विधानसभा क्षेत्र से भारी मतों से विजयी होगें तथा सरकार बनने पर विजय प्रताप को विकास रूपी आशीर्वाद मिलता रहेगा।
बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार विजय प्रताप सिंह द्वारा एक नम्बर मार्किट में आयोजित जनसभा में उपस्थित लोगों को हुड्डा सम्बोधित कर रहे थे। हुड्डा ने कहा विजय प्रताप को विधायक बना दो, विकास की जिम्मेदारी उनकी होगी। जनसभा के दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौ. बंसीलाल व भजनलाल के करीबी रहे श्याम सुन्दर कपूर के नेतृत्व में दर्जनों लोगों के साथ-साथ वरिष्ठ उद्योगपति अमरजीत सिंह चावला कांग्रेस में शामिल हो गए।
इस मौके पर हुड्डा ने श्याम सुन्दर कपूर व उनके सहयोगियों को कांग्रेस का पटका पहनाकर सम्मान का वादा किया। वहीं श्याम सुंदर कपूर ने क्षेत्र की जनता से विजय प्रताप को जिताने की अपील की है।
जनसभा में पहुंचने से पूर्व हुड्डा व विजय प्रताप ने गुरुद्वारा सिंह सभा में माथा टेककर अरदास की। जनसभा की अध्यक्षता पीर जगन्नाथ द्वारा की गई। जनसभा में उपस्थित लोगों को कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप की पत्नी वेणुका प्रताप ने पंजाबी भाषा में संबोधित किया। जनसभा में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष जितेन्द्र भारद्वाज के अलावा पंजाबी बिरादरी के सभी मौजिज लोगों ने शिरकत की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement