मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जन-जन तक पहुंचाएं केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां : कर्णदेव काम्बोज

08:04 AM Jul 13, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में शुक्रवार को भाजपा ओबीसी मोर्चा की विस्तारित जिला कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते प्रदेशाध्यक्ष कर्णदेव काम्बोज। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 12 जुलाई (हप्र)
भाजपा ओबीसी मोर्चा कुरुक्षेत्र की विस्तारित जिला कार्यकारिणी की बैठक जाट धर्मशाला के पास स्थित एक निजी होटल में हुई। बैठक में विस्तारित जिला कार्यकारिणी की बैठक में ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कर्णदेव काम्बोज ने शिरकत की तथा भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष फूल सिंह पाल ने कर्णदेव काम्बोज का स्वागत किया। विस्तारित जिला कार्यकारिणी की बैठक में ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कर्णदेव काम्बोज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव में देश में तीसरी बार मोदी की सरकार बनाई। प्रदेश के चुनाव का भी बिगुल बज गया है और विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयारी में जुट चुके हैं।
पार्टी को पूर्व विश्वास है कि आगामी विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों को जितवाकर प्रदेश में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएंगे।
काम्बोज ने कहा कि 16 जुलाई को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह महेंद्रगढ़ में आयोजित कार्यक्रम शिरकत करेंगे। कार्यक्रम को लेकर तैयारियां की जा रही है।

सम्मेलन का न्योता देने पहुंचे कैथल

कैथल (हप्र) : भाजपा जिला कार्यालय कपिल कमल मे भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा की विस्तारित जिला कार्यकारिणी की बैठक ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रवीण प्रजापति की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर उपस्थित थे। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष कर्णदेव कांबोज ने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार को बनाने में पिछड़ा वर्ग का अहम योगदान है। इस बार भी पिछड़ा वर्ग ने भाजपा सरकार लाने का मन बना लिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement