मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

श्रुति चौधरी को वोट देकर बनाएं विजयी : सीएम मोहन यादव

06:54 AM Oct 04, 2024 IST
तोशाम रोड़ शो में बृहस्पतिवार को शामिल मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, किरण चौधरी व श्रुति चौधरी।-हप्र

भिवानी, 3 अक्तूबर (हप्र)
आज तोशाम से भाजपा प्रत्याशी श्रुति चौधरी ने एक भव्य रोड़ शो के साथ अपना चुनाव प्रचार समाप्त किया। मिरान के चौराहे से शुरू कर करीबन 40 किलोमीटर लंबा रोड शो हजारों समर्थकों की उपस्थिति में रोड शो तोशाम में बंसीलाल की प्रतिमा पर नमन के साथ संपन्न हुआ। रोड शो के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव लोकसभा सांसद नवीन जिंदल राज्यसभा सांसद किरण चौधरी उपस्थित रहे। मोहन यादव ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि स्व. चौधरी बंसीलाल की इस कर्मभूमि पर मेरा सौभाग्य है कि मुझे उनकी विरासत को संभालने वाली श्रुति चौधरी के अभियान में हिस्सा लेने का अवसर प्राप्त हुआ। उन्होंने एकमत से लोगों को शपथ दिलाई कि आज हजारों का जन्म समूह है वे सभी श्रुति को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाएं।
भाजपा सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है, इतना बड़ा जनसमूह सिर्फ एक ही संकेत कर रहा है। श्रुति चौधरी की जीत प्रदेश में विशालतम जीत होगी और यह सब क्षेत्र की जनता की बदौलत और कृष्णा चौधरी और श्रुति चौधरी के विकास के कार्यों की बदौलत होगी। सांसद किरण चौधरी ने कहा कि जनता के सहयोग की की बदौलत आज का रोड शो ऐतिहासिक बन गया है।

Advertisement

Advertisement