For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लखन सिंगला को जिताएं, मैं भी रहूंगा आपका विधायक : भूपेंद्र हुड्डा

09:38 AM Sep 26, 2024 IST
लखन सिंगला को जिताएं  मैं भी रहूंगा आपका विधायक   भूपेंद्र हुड्डा
फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित सामुदायिक भवन में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला का हाथ उठाते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 25 सितंबर (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की जनता से भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला को जिताएं और विकास की जिम्मेदारी मेरी होगी। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद से इस बार दो विधायक चुने जाएंगे – एक लखन सिंगला और दूसरा भूपेंद्र हुड्डा, जो हमेशा आपकी सेवा के लिए तत्पर रहेंगे। हुड्डा ने बताया कि लखन सिंगला पिछले 30 वर्षों से निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा कर रहे हैं और फरीदाबाद के हक के लिए हमेशा खड़े रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि आप लखन सिंगला के 30 साल के बनवास को खत्म करें और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजें।
यह बात पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने फरीदाबाद सेक्टर-15 स्थित सामुदायिक केंद्र में समस्त पंजाबी समाज द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में कही। इस समारोह में पंजाबी समाज ने लखन सिंगला को अपना पूर्ण समर्थन देते हुए उन्हें विधानसभा चुनाव में विजयी बनाने का संकल्प लिया।
उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा की जुमलेबाजी से जनता को निजात दिलाने का एकमात्र तरीका है कि सर्व समाज कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें, ताकि फरीदाबाद को फिर से विश्व पटल पर पहचान मिल सके।
इस अवसर पर उपस्थित प्रमुख पंजाबी समाज के नेताओं वासदेव सलूजा, बसंत विरमानी, सत्यजीत बेदी और अन्य गणमान्य लोगों ने हुड्डा और सिंगला का स्वागत किया। हुड्डा ने पंजाबी समाज के लिए बड़ी घोषणाएं कीं, जिसमें कांग्रेस सरकार बनने पर पंजाबी वेलफेयर बोर्ड का गठन शामिल है। उन्होंने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने पंजाबी भाषा को दूसरी भाषा का दर्जा दिया था, जिसे नई सरकार बनने पर और सशक्त किया जाएगा।
कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला ने इस मौके पर कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान फरीदाबाद की इंडस्ट्री ने नए आयाम छुए थे, लेकिन भाजपा ने पिछले 10 सालों में शहर को बर्बाद कर दिया। उन्होंने वादा किया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर इंडस्ट्री को पुनर्जीवित किया जाएगा और फरीदाबाद में विकास की नई राहें खोली जाएंगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement