मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बिरादरी के अधिकारी को ही बनाएं रोड़ महासभा का प्रशासक : शक्ति सिंह

07:34 AM Jun 28, 2024 IST
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 27 जून (हप्र)
अखिल भारतीय रोड़ महासभा के नये पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी का चुनाव निश्चित समयावधि में शांतिपूर्ण तरीके से करवाने के लिए जरूरी है कि बिरादरी के ही किसी कार्यरत अथवा सेवानिवृत्त योग्य अधिकारी को महासभा का नया प्रशासक नियुक्त किया जाए।
जिला प्रशासन तथा फर्म्ज एवं सोसायटीज के जिला रजिस्ट्रार को उक्त सुझाव देते हुए सामाजिक कार्यकर्ता एवं बिरादरी के वरिष्ठ एडवोकेट चौधरी शक्ति सिंह ने कहा कि करीब आठ महीने पहले महासभा की पिछली कार्यकारिणी का कार्यकाल पूर्ण होने पर त्यागपत्र देने के कारण घरौंडा के तत्कालीन एसडीएम को महासभा का प्रशासक नियुक्त किया गया था, किंतु वह निर्धारित समयावधि में चुनाव करवाने और महासभा की धर्मशालाओं की समुचित देख-रेख करने में असफल रहे। अब किसी दूसरी बिरादरी के अधिकारी को महासभा का नया प्रशासक नियुक्त किया गया है, जिस वजह से रोड़ बिरादरी के लोगों में भारी आक्रोश है।
उन्होंने कहा कि करनाल, कुरुक्षेत्र, पानीपत, पंचकूला, असंध व हरिद्वार में महासभा की धर्मशालाओं का सही तरीके से देखभाल एवं रखरखाव नहीं किए जाने से महासभा की संपत्तियों का भारी नुकसान हो रहा है।
उन्होंने जिला प्रशासन तथा फर्म्ज एवं सोसायटीज के जिला रजिस्ट्रार से रोड़ बिरादरी के ही किसी कार्यरत अथवा सेवानिवृत्त योग्य अधिकारी को महासभा का नया प्रशासक नियुक्त करने और निश्चित समयावधि में चुनाव करवाने की मांग की है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement