For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

महिपाल ढांडा पहुंचे नूंह, विजय संकल्प रैली की तैयारियों का लिया जायज़ा

10:41 AM May 05, 2024 IST
महिपाल ढांडा पहुंचे नूंह  विजय संकल्प रैली की तैयारियों का लिया जायज़ा
नूंह में शनिवार को पंचायत और सहकारिता मंत्री महिपाल ढांडा का स्वागत करते भाजपा कार्यकर्ता।- हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 4 मई (हप्र)
रविवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की नूंह में विजय संकल्प रैली की तैयारियां जांचने के लिए शनिवार को पंचायत मंत्री महिपाल ढंडा पहुंचे। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के लिए भी वोट मांगे।
हरियाणा के पंचायत एवं सहकारिता राज्य मंत्री महिपाल ढांडा पहली बार उन्होंने कार्यकर्ताओं से बात की और तैयारी देखने के बाद पत्रकारों से कहा कि रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे पार्टी के उम्मीदवार। कार्यकर्ताओं व उनके समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया। बाइक रैली, गाड़ियों की रैली के अलावा ढोल-नगाड़े तथा आतिशबाजी के साथ सरपंचों व पार्टी के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया है। उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि भाजपा कैडर बेस पार्टी है। संगठन पूरी तरह से तैयार है। बूथ स्तर की बात हो या पन्ना प्रमुख की बात हो, सभी अपनी जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। तैयारी पूरी है, उन्होंने कहा कि बड़े अंतर के साथ हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने गुरुग्राम लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार राज बब्बर को लेकर कहा कि राहुल गांधी को यहां से उतरना चाहिये था। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के कार्यकर्ता व नेता तथा मतदाता कांग्रेस के पसीने छुड़ा देंगे। उन्होंने कहा कि मेवात के लोग लोकसभा में इस बार पार्टी को 70 फ़ीसदी वोट करेंगे।
भाजपा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल ने कहा कि अनाज मंडी नूंह में विजय संकल्प रैली में प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पार्टी के उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह लोगों को संबोधित करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×