For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विकास में महेंद्रगढ़ को धकेला पीछे : राव दान सिंह

09:05 AM Oct 01, 2024 IST
विकास में महेंद्रगढ़ को धकेला पीछे   राव दान सिंह
महेंद्रगढ़ में सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के समर्थन में रैली के दौरान राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत एवं अन्य। -हप्र
Advertisement

महेंद्रगढ़, 30 सितंबर (हप्र)
हुड्डा सरकार के कार्यकाल में महेंद्रगढ़ में विकास कार्यों की झड़ी लग गई थी। लेकिन भाजपा के 10 वर्ष के कार्यकाल में उनकी एक भी परियोजना धरातल पर नहीं उतर पाई। भाजपा ने महेंद्रगढ़ को विकास के मामले में एक बार फिर से पीछे धकेल दिया है। उक्त विचार कांग्रेस प्रत्याशी राव दानसिंह ने गांव खायरा, खातोद, ढाढोत, खातोदड़ा, उष्मापुर, खेडकी, खैरोली व शहर के मोहल्ला बास में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि जितना कार्य महेंद्रगढ़ में हुड्डा सरकार के कार्यकाल में उतना विकास किसी मुख्यमंत्री के कार्यकाल में नहीं हुआ। राव दानसिंह ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में काफी अंतर है।
भाजपा सबका साथ सबका विकास का नारा देती है। लेकिन भाजपा सरकार के 10 वर्ष के कार्यकाल में महेंद्रगढ़ में कोई विकास कार्य नहीं हुआ। भाजपा सरकार की एक भी घोषणा धरातल पर नहीं उतर पाई।
वहीं राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने राव दान सिंह के समर्थन में महेंद्रगढ़ के मोहल्ला सैनीपुरा में आयोजित जनसभा में कहा कि भाजपा झूठ की राजनीति करती है। जबकि कांग्रेस पार्टी व राहुल गांधी की सोच है कि गरीब के लिए काम किया जाए। गरीब लोगों के लिए ही योजना बनाई जाए, ताकि उनको सम्मान को देने का हक मिले।

Advertisement

Advertisement
Advertisement