For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में मान समर्थकों ने थामा कांग्रेस का हाथ

10:27 AM May 19, 2024 IST
रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में मान समर्थकों ने थामा कांग्रेस का हाथ
कैथल में शनिवार को मान समर्थकों के साथ रणदीप सुरजेवाला। -हप्र
Advertisement

कैथल, 18 मई (हप्र)
तेजी मान के समर्थकों ने रणदीप सुरजेवाला को समर्थन देने का ऐलान किया है। उन्होंने सुरजेवाला के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का वादा किया और उनके लिए जमीनी स्तर पर जीतोड़ मेहनत करने का आश्वासन भी दिया। तेजी समर्थकों ने कहा कि सुरजेवाला परिवार और तेजी परिवार का पारिवारिक संबंध है।
मान के समर्थकों ने कहा कि पूरे हरियाणा के जितने भी मान के समर्थक हैं, हम उनमें एक नयी अलख जगाएंगे और प्रत्येक साथी को रणदीप सुरजेवाला के साथ जोड़कर सुरजेवाला के कंधों को और ज्यादा मजबूत करेंगे क्योंकि इलाके और क्षेत्र मे अब एक नये नेतृत्व की जरूरत है। रणदीप सुरजेवाला ने सभी का इस मान-सम्मान के लिए शुक्रिया अदा किया। उन्हें पुरजोर तरीके से आश्वास्त भी किया कि स्व. तेजी मान और बॉबी मान ने उन्हें हमेशा उनकी टीम की रखवाली करने का वचन लिया है। आज वे दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके साथियों की संभाल करना मेरा दायित्व भी बनता है और फर्ज़ भी। मेरा वचन है आपसे कि आपकी बेकद्री नहीं होने दी जाएगी, आपके हकों और अधिकारों का हमेशा सम्मान किया जाएगा।
इस अवसर पर मान समर्थक रणधीर कसान, कृष्ण सरपंच सिसला, भीम कौलेखां, तरसेम फरियाबाद, शमशेर कुराड़, मास्टर राजेश बूरा सारन, रामकुमार कसान, सुखविंद्र कसान, बल्लू गुलियाना, रामकुमार सेरधा, अमित सेरधा, शमशेर भालंग, नसीब भाणा, टीनूराज सारन, बिन्द्र सारन, सुरेश बूरा, जोरा सिनंद, सत्तू कैलरम, महाबीर बालू, देवीराम सरपंच खेड़ी शेरखा, लेखराज तारागढ़, योगराज सरपंच तारागढ़, राजेश तारागढ़, यशपाल चहल हरिपुरा, रणधीर चहल हरिपुरा, टिंकू ढुल सेरधा, प्रीतम पूर्व सरपंच माजरा, सुरेश माजरा, धर्म सिंह माजरा, मनोज नरड़, जरनैल संधू खेड़ी शेरखां, दलबीर सिंह खेड़ी शेरू, धर्मबीर गुलियाना, कर्ण कसान, बिट्टू कसान, नरेश कसान, सतबीर जांगड़ा चौशाला सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस में आस्था जताई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×