For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पूरी तरह प्रदूषण मुक्त होगा लुधियाना का घुंगराली बायोगैस प्लांट : भगवंत मान

09:01 AM Oct 02, 2024 IST
पूरी तरह प्रदूषण मुक्त होगा लुधियाना का घुंगराली बायोगैस प्लांट   भगवंत मान
Advertisement

चंडीगढ़/लुधियाना, 1 अक्तूबर (हप्र/निस)
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि लुधियाना के गांव घुंगराली में स्थापित हो रहा बायोगैस प्लांट पूरी तरह से प्रदूषण मुक्त होगा। गांववासियों से टेलीफोन पर बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार पंजाब में प्रदूषण को रोकने के लिए प्रतिबद्ध है और प्रदूषण को लेकर कोई भी लापरवाही नहीं बरती जाएगी। उन्होंने गांववासियों को आश्वासन दिया कि प्लांट पूरी तरह से प्रदूषण मुक्त होगा और किसी को भी नियमों का उल्लंघन करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने गांववासियों को बताया कि प्लांट मालिकों ने राज्य सरकार के साथ लिखित समझौता किया है कि उनका प्लांट पर्यावरण संबंधी सभी नियमों का पालन करेगा। भगवंत सिंह मान ने कहा कि पर्यावरण नियमों का कोई भी उल्लंघन पूरी तरह से अस्वीकार्य है और इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
मुख्यमंत्री ने प्लांट को फिर से शुरू करने में राज्य सरकार का सहयोग करने के लिए गांववासियों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि अपनी सकारात्मक सोच के कारण गांववासियों ने सरकारी कार्यों में सार्वजनिक सहयोग की एक नई मिसाल कायम की है। भगवंत सिंह मान ने गांववासियों को आश्वासन दिया कि वह जल्द ही गांव में होने वाले खेल मेले में शामिल होंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement