For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लुधियाना : परिवार के 3 सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या

07:10 AM Jul 08, 2023 IST
लुधियाना   परिवार के 3 सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या
Advertisement

लुधियाना, 7 जुलाई निस)
एक परिवार के 3 सदस्यों की यहां लुधियाना के सलेम टाबरी इलाके की घनी आबादी वाली एक गली में स्थित उनके घर में रहस्यमय परिस्थितियों में हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान चमन लाल (75), उनकी पत्नी बच्चन कौर (72) और माता सुरिंदर कौर (92) के रूप में हूई है।
घटना का आज सुबह उस समय पता चला जब उस घर में दूध देने वाले नें पड़ोसियों को बताया कि गत तीन दिनों से वह उक्त घर में दूध की आपूर्ति नहीं कर पा रहा क्योंकि घर पिछले 3 दिनों से अंदर से बंद है। दरवाजा खटखटाने और घंटी बजाने पर भी अंदर से कोई जबाब नहीं आ रहा। तब पड़ोसियों ने घर की दीवार फांदकर घर में प्रवेश किया। वह उस समय हक्के-बक्के रह गये, जब उन्होंने अंदर खून से लथपथ परिवार के 3 सदस्यों के शव देखे। लुधियाना की संयुक्त पुलिस आयुक्त सोम्या मिश्रा ने कहा कि पुलिस विभिन्न सिद्धांतों पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस को घर में जबरन प्रवेश होने के कोई संकेत नहीं मिले।
पुलिस ने कहा कि हत्याएं तेजधार हथियार से हूई हैं। पुलिस ने कहा कि मृतक जोड़े के 4 बेटे हैं जो सभी विदेशों में बसे हूए हैं। पुलिस क्षेत्र में स्थापित सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है। हत्याओं से सारे क्षैत्र में दहशत का महौल बना हूआ है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×