For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पंजाब में नहीं खिलेगा कमल, भाजपा को मिलेगा शून्य : भगवंत मान

07:43 AM May 06, 2024 IST
पंजाब में नहीं खिलेगा कमल  भाजपा को मिलेगा शून्य   भगवंत मान
खरड़ में रविवार को आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मालविंदर सिंह कंग के लिए वोट मांगते सीएम भगवंत मान।-हप्र
Advertisement

मोहाली, 5 मई (हप्र)
मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रविवार को खरड़ में एक रोड शो निकाला और दावा किया कि भाजपा को हार का सामना करना पड़ेगा। सीएम मान ने कहा कि पंजाब में कमल खिलने की कोई संभावना नहीं है। मुख्यमंत्री आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट से प्रत्याशी मालविंदर सिंह कंग के लिए प्रचार कर रहे थे। भगवंत मान ने एक नारा देते हुए कहा कि ‘पंजाब बनेगा हीरो, इस बार 13-0’, उनके कहने का भाव यह था कि इस बार आप राज्य की सभी 13 लोकसभा सीटें आप पार्टी जीतेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग एक बार फिर झाड़ू का बटन दबाने के लिए तैयार हैं।
रविवार देर शाम को खरड़ से श्री आनंदपुर साहिब के लिए सीएम मान, कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान और आप उम्मीदवार मालविंदर सिंह कंग की अगुवाई में रोड शो निकाला गया। रोड शो में 1500 के करीब समर्थक मौजूद थे। रोड शो के दौरान सीएम मान व आप उम्मीदवार का फूल वर्षा से स्वागत किया गया। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पिछले आम चुनाव में उनके दो सांसद जीते थे, लेकिन इस बार पंजाब में कमल खिलने की कोई संभावना नहीं है, उन्हें पंजाब में एक बड़ा शून्य मिलेगा।
बता दें कि पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर चुनाव के आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होगा। उसके लिए सभी पार्टी उम्मीदवार अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं।
सीएम मान ने कहा कि हमारी सरकार ने जहां लोगों को मुफ्त बिजली दी है, वहीं किसानों को भी 24 घंटे बिजली दी जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी सरकार ने अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया है, जिससे उनकी जिम्मेदारियां बढ़ गई हैं।
इसलिए उन्हें देश के दूसरे हिस्सों में जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि अगर लोग उन्हें 13 बाजू और 13 जुबानें दें दे, जो लोगों के अधिकारों के लिए बोल सकें, तो किसी की क्या हिम्मत कि पंजाब का एक रुपया भी रोक ले। मुख्यमंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जेल में डालकर बीजेपी सोच रही है कि वे आम आदमी पार्टी को खत्म कर देंगे, लेकिन केजरीवाल एक विचारधारा का नाम है, जिसे खत्म नहीं किया जा सकता।
सीएम मान ने कहा कि भारत में आम आदमी पार्टी केंद्र में सरकार का हिस्सा बनने जा रही है। आप ऐसे ही प्यार और समर्थन बनाए रखें। हम किसी को पंजाब का एक रुपया भी बंद नहीं करने देंगे।
इस अवसर पर मालविंदर सिंह कंग ने कहा कि वह चुनाव प्रचार के लिए श्री आनंदपुर साहिब हलके के सभी निर्वाचन क्षेत्रों में गए हैं और हर जगह उन्हें प्यार व समर्थन मिला है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का काम खुद बोल रहा है। लोग अक्सर मुझसे मुफ्त बिजली और पूरी तरह से योग्यता के आधार पर सरकारी नौकरियां देने के लिए भगवंत मान को धन्यवाद देने के लिए कहते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×