For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रादौर में बड़े मार्जिन से कमल खिलेगा : श्याम सिंह राणा

08:58 AM Oct 04, 2024 IST
रादौर में बड़े मार्जिन से कमल खिलेगा   श्याम सिंह राणा
रादौर में बृहस्पतिवार को पंजाबी समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोलते भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा। -निस
Advertisement

रादौर, 3 अक्तूबर (निस)
रादौर शहर में भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा के पक्ष में आयोजित कार्यक्रम में उमड़ी भारी भीड़ से विपक्षी खेमे में खलबली मच गई। रादौर सहित हलके के कई अलग-अलग कार्यक्रमों में सर्व समाज के लोगों द्वारा दिए गए समर्थन से साफ है कि भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा लोकप्रियता में विपक्षी उम्मीदवारों से आगे हैं।
कार्यक्रम के दौरान पंजाबी समाज, व्यापारी समाज व सुनार समाज सहित सर्वसमाज की ओर से भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा का जोरदार स्वागत कर समर्थन देने की घोषणा की गई। भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा ने कहा कि पंजाबी समाज, सुनार समाज व सर्वसमाज की ओर से उन्हें जो समर्थन व आशीर्वाद दिया है, उसके लिए हमेशा वे उनके आभारी रहेंगे। समर्थन मिलने से भाजपा को बहुत ही मजबूती मिली है। उन्होंने कहा कि आज हल्के के हर वर्ग व हर समाज के लोगों का उन्हें पूरा समर्थन व सहयोग मिल रहा है। व्यापारियों एवं दुकानदारो सहित सर्व समाज के लोगो ने उनके पक्ष में मतदान करने का निर्णय कर लिया है।
उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान आयोजित कार्यक्रमों में उमड़ रही भारी भीड़ बता रही है कि बड़े मार्जिन से रादौर हलके से कमल खिलेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement