For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बड़खल में तीसरी बार कमल खिलाना है : कृष्णपाल गुर्जर

08:50 AM Sep 20, 2024 IST
बड़खल में तीसरी बार कमल खिलाना है   कृष्णपाल गुर्जर
बडखल में कार्यकर्ता सम्मेलन में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, सीमा त्रिखा व अन्य पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 19 सितंबर (हप्र)
बड़खल से भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन एनएन-1 स्थित लांयस क्लब की ओर से आयोजित किया गया। सम्मेलन में मुख्यातिथि केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर रहे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बड़खल में निश्चित तौर पर तीसरी बार कमल खिलाना है और धनेश अदलक्खा को जिताना है। प्रत्येक कार्यकर्ता इसे सार्थक करने में जी जान से जुट जाएं।
कृष्णपाल ने कहा कि सीमा त्रिखा ने दस साल में जितना विकास बड़खल क्षेत्र का किया है, उतना विकास इस क्षेत्र का किसी ने नहीं किया। 2014 में जो सैनिक कालोनी की दुर्दशा थी, आज 23.24 करोड़ की लागत से सभी सड़कों का जीर्णोद्धार किया गया है। बड़खल झील को गुलजार किया।
पूर्व शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि भाजपा परिवार के सदस्य धनेश अदलक्खा को पार्टी ने बड़खल क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी है, मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं। इस मंडल में यह कार्यक्रम हो रहा है, उस मंडल ने तीन-तीन पार्षद भाजपा को दिए हैं, ऐसे में तीनों पार्षदों और महापौर की जिम्मेवारी बढ़ जाती है कि बड़खल की शान गिरनी नहीं चाहिए। भाजपा प्रत्याशी धनेश अदलक्खा ने सम्मेलन में पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, शिक्षामंत्री सीमा त्रिखा, जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, भाजपा नेता राजीव जेटली, महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया, पूर्व डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग, निवर्तमान महापौर सुमन बाला, पार्षद जसवंत सिंह,मनोज नासवा, अमित आहुजा का आभार जताया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement