For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विकास के मामले में लोहारू को नहीं रहने दिया जायेगा किसी से कम : दलाल

11:59 AM Oct 19, 2024 IST
विकास के मामले में लोहारू को नहीं रहने दिया जायेगा किसी से कम   दलाल
भिवानी में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते पूर्व मंत्री जेपी दलाल। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 18 अक्तूबर (हप्र
प्रदेश के पूर्व कृषि एवं वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने अंत्योदय की भावना कार्य करके हर वर्ग के हित में अनेक योजनाओं को पारदर्शिता से लागू करके और बिना खर्ची व पर्ची से योग्यता के आधार पर हजारों युवाओं को सरकारी नौकरी दी है। इसी बदौलत तीसरी बार ऐतिहासिक जीत दर्ज कर स्पष्ट बहुमत से भाजपा की सरकार बनी है। इससे प्रदेश में और अधिक गति से विकास कार्य होंगे। उन्होंने कहा कि लोहारू से दिल्ली तक हाईवे का निर्माण, किसान के खेतों में खजू्र की खेती करवाना और लोहारू व सिवानी में उद्योग स्थापित कर युवाओं के लिए रोजगार का प्रबंध आदि परियोजनाओं को पूरा करवाने के लिए उनका प्रयास जारी रहेगा।
पूर्व कृषि एवं वित्त मंत्री जेपी दलाल तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने पर आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विकास के मामले में लोहरू को किसी से भी पीछे नहीं रहने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं ने बड़ी मेहनत व लगन से भाजपा की नीतियों का प्रचार करने का काम किया। तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी है जो अपने आप में रिकॉर्ड है। सरकार ने अपने वादे के अनुसार तीसरी बार शपथ लेने से पहले 24 हजार से अधिक युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरी देकर रिकॉर्ड कायम किया है और सरकार युवाओं की हितैषी होने का प्रमाण दिया है। हजारों नौकरियों की ओर नियुक्ति की प्रक्रिया जारी है।
जेपी दलाल ने कहा कि लोहारू विधानसभा क्षेत्र में बिना खर्ची व बिना पर्ची योग्यता के आधार पर करीब 700 से अधिक युवाओं का चयन हुआ है जिससे गरीब परिवारों में खुशी की लहर है। हर वर्ग के गरीब परिवार को नौकरी मिली है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement