For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सभी वर्गों के लिए कल्याण के लिए कार्य करेगी डबल इंजन सरकार : मोहन लाल बड़ौली

11:58 AM Oct 19, 2024 IST
सभी वर्गों के लिए कल्याण के लिए कार्य करेगी डबल इंजन सरकार   मोहन लाल बड़ौली
Advertisement

सोनीपत, 18 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री नायब सैनी की डबल इंजन भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार सभी वर्गों को साथ लेकर गरीब कल्याण के लिए समर्पित भाव से कार्य करेगी। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की अगुवाई में 10 वर्षों में हरियाणा एक-हरियाणवी एक के सिद्धांत पर सरकार ने जो काम किया, उसे निरंतर जारी रखा जाएगा।
प्रदेशाध्यक्ष बड़ौली ने प्रदेश की जनता का आभार जताते हुए कहा कि जिस भरोसे के साथ प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी है, उस भरोसे को कायम रखना सरकार का कर्तव्य रहेगा। प्रदेश के सर्वांगीण विकास और व्यापक जनहित के कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की तीसरी बार ऐतिहासिक जीत जनता के भरोसे की जीत है, पार्टी के सुशासन और समानता की जीत है और अंतिम पायदान पर खड़े वंचित व्यक्ति के कल्याण की जीत है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री नायब सैनी के मार्गदर्शन में हरियाणा नई बुलंदियों को हासिल करेगा।
उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता का भरोसा भाजपा के सक्षम नेतृत्व, सुशासन और कल्याणकारी नीतियों में है।
शपथ ग्रहण समारोह से पहले ही प्रदेश के 25 हजार युवाओं को बिना पर्ची-बिना खर्ची के नौकरी देकर भी भाजपा ने प्रदेश के सभी लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement