मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रंगारंग प्रस्तुतियों से नन्हें मुन्नों ने समाज को दिए बड़े संदेश

11:00 AM Oct 28, 2024 IST

अम्बाला शहर, 27 अक्तूबर (हप्र)
पीकेआर जैन वाटिका में वार्षिकोत्सव का शानदार आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्व राज्य मंत्री असीम गोयल और जैनेंद्र गुरुकुल पंचकूला के प्रेसिडेंट मुकेश जैन ने दीप प्रज्वलित करके किया। रंगारंग कार्यक्रम का आरंभ गणेश वंदना से हुआ। इसके बाद, नन्हें मुन्नों ने “वी आर फैमिली’ के माध्यम से पारिवारिक रिश्तों की महत्वपूर्णता को व्यक्त किया। ‘क्लासिकल फ्यूजन फैंटासिया’ में अंग्रेजी धुन पर क्लासिकल नृत्य का प्रदर्शन किया गया। ‘द बटरफ्लाई जर्नी’ में छोटे बच्चों ने बटरफ्लाई के जीवन चक्र को अनोखे ढंग से प्रस्तुत किया।
महाभारत धर्मयुद्ध के अंतर्गत छोटे बच्चों ने महाभारत की विभिन्न झांकियों का प्रदर्शन किया। ‘इसरो का सपना’ में बच्चों ने हार को जीत में बदलने का प्रेरणादायक संदेश दिया। ‘हिप हॉप हार्मनी’ में स्ट्रीट डांसर्स ने अपनी नृत्य कला का जलवा बिखेरा। ‘रूहानी रिदम्स” में भक्तिमय कव्वाली का सुंदर प्रदर्शन किया गया। ‘अर्धनारीश्वर’ ने महिला सशक्तिकरण का संदेश दिया, जबकि ‘वन नेशन वन स्पिरिट’ ने भारत की अनेकता में एकता को उजागर किया। ‘फैशन फ्रेंज़ी’ में नर्सरी से लेकर 12वीं तक के विद्यार्थियों ने अपने अनोखे स्टाइल से सभी को मोहित किया। ‘हरियाणवी आर्केस्ट्रा’ ने परंपरागत वाद्य यंत्रों के माध्यम से शानदार प्रदर्शन किया। “रिदम्स ऑफ अरेबिया” में रेत के झोंकों में अनूठा नृत्य प्रस्तुत किया गया।
‘चौथा बंदर’ में मोबाइल एडिक्शन पर रोक लगाने का संदेश दिया गया। गरबा ग्रुप्स ने गुजराती डांडिया का शानदार प्रदर्शन किया। इस अवसर पर स्कूल के प्रधान धर्मपाल जैन, उप प्रधान संजय जैन, सेक्रेटरी संजीव जैन, उप सेक्रेटरी आशीष जैन, मैनेजर गौरव जैन, कैशियर पंकज जैन, कन्वीनर मनीष जैन, पुलकित जैन, वरुण जैन, रजत जैन, दीपक जैन, पुनीत जैन, अशोक जैन, नितिन जैन, वासु जैन, विद्यालय की प्राचार्या उमा शर्मा, अध्यापक गण, स्टाफ, विद्यार्थी व अभिभावकों के अलावा कई गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement