For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शराब ठेके के सेल्समैन की पीटकर की हत्या

10:35 AM Jun 10, 2024 IST
शराब ठेके के सेल्समैन की पीटकर की हत्या
Advertisement
जींद(जुलाना), 9 जून (हप्र)
जुलाना क्षेत्र के जैजैवंती गांव में बीती रात शराब ठेके के सेल्समैन की दो युवकों ने पीटकर हत्या कर दी। जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार जैजैवंती गांव निवासी 35 वर्षीय आनंद गांव में ही शराब के ठेके पर सेल्समैन का काम करता था।
बीती रात जब वह ठेके के पास चारपाई पर सो रहा था तो जैजैवंती गांव निवासी विजय और दीपाशु उर्फ काली बाइक पर सवार होकर ठेके पर आए और शराब की मांग की। आरोप है कि शराब न देने पर आनंद के साथ दोनों ने डंंडों से मारपीट शुरू कर दी और फिर सेल्समैन को उठाकर गांव में ले आए। गांव के चौक पर सेल्समैन को बेसुध हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गए।
सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे। परिजन आनंद को घायल अवस्था में जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर आए,जहां आनंद ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। परिजनों ने इसकी सूचना जुलाना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने मृतक के भाई अशोक की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
"पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जैजैवंती गांव निवासी शराब के ठेके के सेल्समैन आनंद की पीटकर हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर गांव के ही दो आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”
--नवीन मोर, थाना प्रभारी जुलाना
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×