मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘नायब सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाकर दें ठहराव का परिचय’

08:12 AM Aug 25, 2024 IST

पानीपत, 24 अगस्त (वाप्र)
ओबीसी समाज की ओर से मुख्यमंत्री नायब सिंह की पत्नी सुमन सैनी का अभिनंदन समारोह आर्य कॉलेज के ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया। सुमन सैनी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश के अंदर गली-गली गांव-गांव शहर-शहर जाकर सभी को प्रेरित करें तथा नायब सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाकर एक ठहराव का परिचय दें। यह समय बदलाव का नहीं है ठहराव का है। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रभारी जवाहर सैनी मौजूद रहे। महिला मोर्चा की नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद कोमल सैनी ने सभी का आभार व्यक्त किया। सैनी सभा पानीपत के अध्यक्ष अधिवक्ता सुभाष सैनी की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ।
सैनी सभा पानीपत के उपाध्यक्ष कंवर रविंद्र सैनी एवं अधिवक्ता यतिन्दर सैनी उर्फ़ टाइगर ने सुमन सैनी को श्रीमद्भागवत गीता भेंट की।
200 होर्डिंग 100 मिनट से पहले हटवाए
शनिवार को समाज सेवी की शिकायत पर चुनाव आयोग ने 100 मिनट से पहले 200 हार्डिंग को हटवा दिया। मुख्यमंत्री की पत्नी के कार्यक्रम के चलते पूर्व पार्षद ने गुरुद्वारा से लेकर पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस तक स्वागत के हार्डिंग लगवाए थे। जिस पर इसकी शिकायत की गई। शिकायकर्ता अजय सिंगला ने मेल से शिकायत की। हालांकि पोर्टल पर शिकायत की सुविधा मिलती है लेकिन पोर्टल पर बहुत शिकायत स्वीकृत की जा रही है। जिस पर मेल से शिकायत की गई।

Advertisement

Advertisement