For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नतीजे आने दो, हुड्डा साहब को अपनी हैसियत पता लग जाएगी : अनिल विज

07:32 AM Oct 08, 2024 IST
नतीजे आने दो  हुड्डा साहब को अपनी हैसियत पता लग जाएगी   अनिल विज
Advertisement

अम्बाला, 7 अक्तूबर (हप्र)
प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आज कहा कि नतीजे आने में थोड़ा समय रह गया है और नतीजे आने दो। हुड्डा साहब को अपनी हैसियत पता लग जाएगी। उन्होंने हुड्डा को नसीहत देते हुए कहा कि सबसे पहले उन्हें अपनी बेल कैंसिल करवाकर खुद को जेल में डाल लेना चाहिए। विज सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान कि ‘भाजपा उपलब्धियां गिनाने की जगह झूठ बोलती रही, झूठ की दुकानदार ज्यादा दिन नहीं चलती’ के संबंध में पूछे गए प्रश्न का उत्तर दे रहे थे।
हुड‍्डा की अपराधियों को भी चेतावनी कि अपराध छोड़ दें, के संबंध में पलटवार करते हुए विज ने कहा कि अगर हुड्डा सच में दिल से ये बात कह रहे हैं तो सबसे पहले उन्हें अपनी बेल कैंसिल करवाकर खुद को जेल में डाल लेना चाहिए।
अरविंद केजरीवाल ने एक बयान में कहा है कि ‘मोदी राजग शासित राज्यों में निशुल्क बिजली उपलब्ध करवाये तो भाजपा के लिए प्रचार करूँगा’ पर तंज कसते हुए अनिल विज ने कहा कि हमने क्या करना है ये हम सोचेंगे और केजरीवाल से तो प्रचार बिल्कुल नहीं करवाएंगे। जनता डंडे मारेगी क्योंकि केजरीवाल की तो इतनी छवि ख़राब है। उसके ऊपर कितने भ्रष्टाचार के केस हैं। जेल में रहकर आये हो कोर्ट में अभी केस चल रहे हैं।
विज ने कहा कि ऐसे आदमी को भाजपा अपने मंच पर खड़ा भी नहीं करती। वहीं, अनिल विज अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से
आश्वस्त दिखे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement