मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

टेकचंद शर्मा को जितवा दो, विकास में नहीं रहेगी कमी : बबीता

06:56 AM Oct 04, 2024 IST
फरीदाबाद में भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा के समर्थन में प्रचार करतीं भाजपा नेता बबीता फोगाट, डॉ. बलदेव अलावलपुर व अन्य।- हप्र

फरीदाबाद, 3 अक्तूबर (हप्र)
पूर्व अंतर्राष्ट्रीय रेसलर एवं वरिष्ठ भाजपा नेता बबीता फोगाट ने कांग्रेस पार्टी को झूठ और जुमलेबाजों की पार्टी बताते हुए कहा कि 2014 से देश में सिर्फ और सिर्फ घोटाले और भ्रष्टाचार होते थे, लेकिन जब से मोदी देश के प्रधानमंत्री बने, तब से विकसित भारत का उदय हुआ और आज अमेरिका व चीन जैसी बड़ी शक्तियां भी भारत का लोहा मानती है। यह सब प्रधानमंत्री की दूरगामी सोच के चलते संभव हुआ है, इसलिए उन्नत भारत और विकसित हरियाणा के लिए प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का काम करें। बबीता फोगाट बृहस्पतिवार को गांव मोहना में पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा के समर्थन में आयोजित चुनाव जनसभा को संबोधित कर रही थीं।
इस दौरान गांव की सरदारी की ओर से बबीता फोगाट और टेकचंद शर्मा का स्वागत किया गया।
बबीता ने कहा कि टेकचंद शर्मा नेक दिल इंसान हैं और मेहनती व्यक्ति हैं, जिन्होंने पहले भी विधायक रहते हुए पृथला क्षेत्र में भरपूर विकास कार्य किए। पार्टी ने इन पर विश्वास जताया है। उन्होंने जनता से कहा कि इसलिए पांच अक्तूबर को आपको ज्यादा से ज्यादा कमल का बटन दबाकर टेकचंद शर्मा को जिताकर विधानसभा में भेजना ताकि यह फिर से पृथला क्षेत्र में विकास की गंगा बहा सके।
पं. टेकचंद शर्मा ने कहा कि उन्होंने अपने पांच साल के विधायक कार्यकाल में रिकॉर्ड 2500 करोड़ के विकास कार्य करवाए थे लेकिन पिछले जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्र की अनदेखी की है। उन्होंने कहा कि अगर जनता उन्हें विधायक चुनकर विधानसभा में भेजती है तो 2024 से 2029 तक हम संकल्प के तहत काम करेंगे।
इस अवसर पर डॉ. बलदेव अलावलपुर, बिजेंद्र नेहरा सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement