For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

काले धंधे छोड़ दें या हरियाणा, अन्यथा कर देंगे सफाया : दीपेंद्र हुड्डा

11:20 AM Sep 28, 2024 IST
काले धंधे छोड़ दें या हरियाणा  अन्यथा कर देंगे सफाया   दीपेंद्र हुड्डा
जींद के सफीदों में सांसद दीपेंद्र हुड्डा कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष गांगोली के पक्ष में रैली को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

जींद, 27 सितंबर (हप्र/निस)
रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने शुक्रवार को जींद जिले में पांच चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए जींद, सफीदों और जुलाना से कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज प्रदेश में कानून-व्यवस्था का बुरा हाल है। गुंडे-बदमाश जेलों से या विदेश से करोड़ों रुपये की फिरौती मांग रहे हैं, नये-नये गैंग, अंडरएज शूटर उभर गये हैं। भाजपा राज में प्रदेश अपराधियों की शरणस्थली बन गया है। हरियाणा के नौजवान बेरोजगारी से हताशा, हताशा से नशा और नशे से अपराध के चंगुल में फंस रहे हैं। बेरोजगारी अपराध और नशे की जननी है। दीपेंद्र हुड्डा ने अपराधियों को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि अपराधियों और नशा कारोबारियों के पास बस एक हफ्ते का समय है। वे या तो अपराध और नशे का काला कारोबार छोड़ दें, या प्रदेश छोड़ दें। जिस प्रकार कांग्रेस की पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार ने 2005 में प्रदेश से अपराधियों का सफाया करके निवेश के लिए अनुकूल शांतिपूर्ण माहौल बनाया था, उसी प्रकार इस बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनने पर हरियाणा को अपराध मुक्त, नशामुक्त बनायेंगे।
2019 में भाजपा ने सफीदों में नर्सिंग कॉलेज, पिल्लुखेड़ा में गर्ल्स कॉलेज बनवाने का वादा किया था जो आज तक नहीं बना। जुलाना में तो लंबे समय से महिला कॉलेज की मांग को आज तक पूरा नहीं किया गया। दीपेंद्र हुड्डा ने सफीदों से कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष गांगोली, जींद से महावीर गुप्ता और जुलाना से विनेश फोगाट को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर सफीदों में आईएमटी बनेगी, ताकि युवाओं को सरकारी व निजी क्षेत्र में भी रोजगार मिले। इस दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस की गारंटियों को दोहराया।

Advertisement

अपराधियों से डरकर पलायन न करें व्यापारी...

बहादुरगढ़ (निस): सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने शहर के दयानंद नगर, शहीद चंद्रशेखर चौक पर जनसभाओं को संबोधित कर लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र जून को वोट देने अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अपराधियों से डरकर व्यापारी और उद्योगपति हरियाणा से पलायन न करें, ये सरकार मात्र 11 दिन की मेहमान है। कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनता आशीर्वाद देकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हाथ मजबूत करें ताकि वे हरियाणा के तीसरी बार मुख्यमंत्री बनकर बहादुरगढ़ विधानसभा सहित पूरे हरियाणा का चहुंमुखी विकास कर सकें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement