For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

इन्द्री के छाप्पर में नये निरंकारी सत्संग भवन का शिलान्यास

08:07 AM Jun 19, 2024 IST
इन्द्री के छाप्पर में नये निरंकारी सत्संग भवन का शिलान्यास
इन्द्री के गांव छाप्पर में मंगलवार को नये सत्संग भवन का शिलान्यास करते जोनल इंचार्ज सतीश हंस। -निस
Advertisement

गुंजन कैहरबा/निस
इन्द्री, 18 जून
उपमंडल के गांव छाप्पर में संत निरंकारी मिशन के नए भवन का शिलान्यास मिशन के जोनल इंचार्ज सतीश हंस ने किया। गांव में पुराने भवन के स्थान पर गांव के पास खानपुर वाले मार्ग पर 55 मरले में नए भवन का निर्माण कार्य शुरू हो गया। इस दौरान निरंकारी मिशन के लोगों में खास उत्साह और श्रद्धा का माहौल देखने को मिला। छाप्पर ब्रांच प्रमुख व ज्ञान प्रचारक महात्मा महा सिंह व इन्द्री प्रमुख महात्मा संजय बजाज ने सुमिरन करवाकर सभी को बधाई दी। इस मौके पर मा. रामजी लाल सैनी, ईश्वर दयाल सांतड़ी, नरेश मीत, बलविन्द्र कौर, श्याम सुंदर, शीशपाल, लख्मीचंद, पूर्व सरपंच गुरमेल सिंह, वेदपाल छपरियां, आंचल, नीलम, मोना, नितिश, अर्पण, सार्थक, निहाल सहित अनेक निरंकारी महात्मा मौजूद रहे।
महात्मा सतीश हंस के पहुंचने पर सभी ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने सबसे पहले रिबन काटकर भवन की भूमि में प्रवेश किया और बाद में पहली ईंट रखकर निर्माण कार्य की शुरूआत की।
उन्होंने सभी को बधाई देते हुए कहा कि इन्द्री क्षेत्र व छाप्पर ब्रांच के लिए लिए यह ऐतिहासिक क्षण है। उन्होंने नए निरंकारी भवन के निर्माण कार्य में सभी संतों को सेवा का आह्वान किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×