मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लॉरेंस गैंग का गुर्गा सुखबीर सुक्खा पानीपत से काबू

07:21 AM Oct 18, 2024 IST

पानीपत, 17 अक्तूबर (हप्र)
सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के मामले में शूटरों को हथियार सप्लाई के आरोपी सुखबीर सुक्खा को नवी मुम्बई की पनवेल सिटी पुलिस और पानीपत पुलिस ने एक होटल से गिरफ्तार किया है। सुक्खा का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद नवी मुम्बई की पनवेल सिटी पुलिस उसे अपने साथ ले गई है।
मुम्बई पुलिस के अनुसार आरोपी सुक्खा लॉरेंस गैंग से काफी समय से जुड़ा हुआ है। आरोपी सुक्खा पानीपत के गांव रेर कलां का रहने वाला है। वहीं, पानीपत के सेक्टर 29 थाना प्रभारी संदीप चहल ने बताया कि बुधवार रात मुम्बई पुलिस पहुंची थी। अधिकारियों के दिशा निर्देश पर पानीपत पुलिस और मुम्बई पुलिस की ज्वाइंट टीम ने नई अनाज मंडी कट के पास स्थित एक निजी होटल से आरोपी सुक्खा को काबू कर लिया।
परिवार के आर्थिक हालात बेहद खराब : आरोपी सुखबीर उर्फ सुक्खा पानीपत के गांव रेर कलां के पास बाजीगर बस्ती में रहता है। उसके परिवार के आर्थिक हालात बेहद खराब है। आरोपी सुक्खा के पिता बलबीर ने बताया कि सुक्खा के पांच बच्चे है और उनमें चार लडकियां व एक लड़का है। सुक्खा रिफाइनरी में काले तेल की गाड़ी चलाता है और कई बार खेतों में स्प्रे करके मेहनत मजदूरी भी करता है। वह घर से बुधवार दोपहर को गाड़ी चलाने के लिये गया था और परिवार वालों को तो बृहस्पतिवार को सुबह ही सुक्खा को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने का पता चला है। पिता ने बताया कि सुक्खा ऐसा नहीं कर सकता पर वह अपने मोबाइल पर वीडियो जरूर अपलोड करता रहता था।

Advertisement

Advertisement