मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जेल से लॉरेंस बिश्नोई की पाकिस्तान में वीडियो कॉल; जांच के आदेश

07:08 AM Jun 19, 2024 IST

अहमदाबाद, 18 जून (एजेंसी)
अगस्त 2023 से यहां साबरमती केंद्रीय कारागार में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को कथित तौर पर वीडियो कॉल पर पाकिस्तान के गैंगस्टर शहजाद भट्टी से बात करते हुए दिखाने वाला एक वीडियो मंगलवार को सामने आया, जिसके बाद गुजरात सरकार ने जांच के आदेश दिए। यह वीडियो 19 सेकंड का है।
वीडियो में लॉरेंस ईद-उल-अजहा (भारत में 17 जून को मनाया गया) के मौके पर भट्टी को मुबारकबाद देता है, जिस पर भट्टी कहता है कि यह त्योहार पाकिस्तान में अगले दिन मनाया जाएगा। यह सुनकर लॉरेंस उससे कहता है कि वह ईद की मुबारकबाद देने के लिए कल उसे फोन करेगा।
यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद राज्य सरकार ने जांच के आदेश दिए। सरकार के प्रवक्ता और शिक्षा मंत्री ऋषिकेश पटेल ने कहा कि गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी ने पहले ही इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं और अधिकारियों से विस्तार से जांच करने को कहा है।

Advertisement

आप ने सुनील जाखड़ को घेरा

बठिंडा (निस) : वीडियो मामले पर आप ने भारतीय जनता पार्टी और पार्टी के पंजाब अध्यक्ष सुनील जाखड़ पर तीखा हमला किया। पार्टी प्रवक्ता नील गर्ग ने कहा कि जाखड़ क्या इस मुद्दे पर अपनी पार्टी की गुजरात सरकार से सवाल करेंगे। उन्होंने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई गुजरात जेल से गैंग चला रहा है, जाे इस वीडियो से साबित होता है। नील गर्ग ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री से भी पूछा जाना चाहिए कि वहां से बड़ी मात्रा में ड्रग्स की तस्करी पंजाब में क्यों की जा रही है।

Advertisement
Advertisement