For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नम आंखों से शहीद प्रदीप कुमार को दी अंतिम विदाई

07:44 AM Jul 09, 2024 IST
नम आंखों से शहीद प्रदीप कुमार को दी अंतिम विदाई
नरवाना के गांव जाजनवाला में सोमवार को शहीद प्रदीप नैन के अंतिम संस्कार के समय मौजूद स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, सुभाष बराला और अन्य।  -निस
Advertisement

नरवाना, 8 जुलाई (निस)
शहीद पैरा कमांडो लांस नायक प्रदीप नैन काे सोमवार को उनके पैतृक गांव जाजनवाला में नम आंखों से अंतिम विदाई दी गई। शहीद के पिता बलवान सिंह ने बेटे को मुखाग्नि दी।
इस मौके पर स्वास्थ्य और आयुष मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा, डीसी मोहम्मद इमरान रजा, एसपी सुमित कुमार और नरवाना के एसडीएम अनिल दून मौजूद थे। उन्हाेंने शहीद की पार्थिव देह पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। प्रदीप नैन 6 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के मोदेरगाम क्षेत्र में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए वीरगति को प्राप्त हो गए थे। सोमवार को करीब दस बजे गांव जाजनवाला में सेना के वाहन में तिरंगे में लिपटी शहीद प्रदीप नैन की पार्थिव देह पहुंची।

Advertisement

प्रदीप कुमार की पत्नी मनीषा ने हाथ जोड़ते हुए पति को अंतिम विदाई दी। महिलाओं ने शहीद की पत्नी मनीषा और मां रामस्नेही को सांत्वना दी। बहन मंजू बाला ने कहा कि ऐसा भाई होना नसीब की बात है। इसके अलावा नैन खाप के प्रधान रघुबीर सिंह नैन, जिला सैनिक बोर्ड की सचिव विंग कमांडर गोरिका सुहाग, हिसार भाजपा जिला प्रधान सीमा खेदड़ मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×