मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कुरुक्षेत्र एससीबी टीम पर खांडाखेड़ी में लाठियों से हमला, आरोपी फरार

08:50 AM Oct 18, 2024 IST

हिसार, 17 अक्तूबर (हप्र)
धोखाधड़ी से एटीएम कार्ड बदलकर 65 हजार रुपये की नकदी निकालने के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए नारनौंद के खांडाखेड़ी गांव में आई राज्य अपराध शाखा (एससीबी) की टीम का लाठियों व डंडों से हमला कर रास्ता रोककर आरोपी के परिजनों ने आरापी को भगा दिया। पुलिस ने आरोपी, उसके पिता, मां व पत्नी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है।
हांसी पुलिस ने बताया कि नानौंद थाना ने कुरुक्षेत्र की राज्य अपराध शाखा (एससीबी) के सब इंस्पेक्टर रामफल की शिकायत पर खांडाखेड़ी गांव निवासी लखन, उसके पिता सुखबीर, मां सुनीता देवी, पत्नी व अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 132, 221, 126(2), 351(2), 262, 263(ए) के तहत मामला दर्ज किया है।
पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि शहर करनाल थाना में 11 अप्रैल, 2023 को करनाल निवासी बलदेव राज ने एक एफआईआर दर्ज करवाई थी कि वह अपने बेटे राजीव का एटीएम कार्ड लेकर एटीएम से छह हजार रुपये निकलाने के लिए गया था। वहां पर दो आज्ञात युवकों ने धोखाधड़ी से उसका एटीएम कार्ड बदल लिया और फिर पता चला कि उसके बेटे के बैंक एकाउंट से 65 हजार रुपये निकाल लिए।
इसी मामले की जांच के लिए वह अपनी टीम जिसमें एएसआई संदीप कुमार, हवलदार कुलबीर सिंह, महिला हवलदार रितु रानी, सिपाही कृष्ण कुमार, एसपीओ रविंद्र कुमार के साथ गांव खांडाखेड़ी गांव में आरोपी लखन के घर पर आया। वहां पर आरोपी मिल गया तो उसके परिजनों को पूरी जानकारी देकर बताया कि लखन उपरोक्त मामले में पुलिस को वांछित है और उससे पूछताछ करनी है। इस पर आरोपी के पिता सुखबीर, उसकी मां सुनीता देवी, पत्नी व परिवार के अन्य सदस्य और पड़ोसियों ने लाठियों व डंडों से उनका रास्ता रोक लिया और लखन को मौके से भगा दिया।

Advertisement

Advertisement