मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा की जात-पात व धर्म की राजनीति का तोड़ हैं कुमारी सैलजा : राकेश तंवर

08:59 AM Jun 28, 2024 IST
पृथला में बृहस्पतिवार को आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हरियाणा कांग्रेस प्रदेश इलेक्शन कमेटी के सदस्य राकेश तंवर।-हप्र
Advertisement

पलवल, 27 जून (हप्र)
हरियाणा कांग्रेस प्रदेश इलेक्शन कमेटी के सदस्य एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता राकेश तंवर पृथला ने भाजपा पर जात-पात व धर्म की राजनीति कर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा में भाजपा की इस चुनावी राजनीति का सही और पक्का तोड़ कांग्रेस के पास है। उन्होंने कहा कि केवल कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ही सही मायनों में हरियाणा की सर्वमान्य नेता हैं।
न केवल दलितों बल्कि 36 बिरादरी और हर वर्ग में उनकी गहरी पैठ है, इसलिए अगर चुनाव पूर्व उन्हें मुख्यमंत्री का चेहरा बनाकर कांग्रेस चुनावी समर में उतारेगी तो निश्चित तौर पर हरियाणा में पार्टी 70 से 80 सीटों पर विजय हासिल कर बहुमत की सरकार बनाएगी।
तंवर ने कहा कि प्रदेश की जनता कुमारी सैलजा को हरियाणा की पहली महिला मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है।
तंवर बृहस्पतिवार को पृथला स्थित कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। असंगठित कामगार कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता राकेश तंवर ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पूर्व हरियाणा में निकाली गई कांग्रेस की संदेश यात्रा की कामयाबी कुमारी सैलजा की लोकप्रियता का प्रमाण है।
जहां-जहां से सांसद राहुल गांधी का संदेश लेकर यात्रा गुजरी, लोगों ने दिल खोलकर इस यात्रा को सफल बनाया और हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में जनता ने उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी ज्यादा वोटों के अंतर से जिताकर लोकसभा भेजकर साफ संदेश दिया कि प्रदेश की 36 बिरादरी और हर वर्ग उनकी तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहा है। भाजपा को झूठ व जुमलों की पार्टी करार देते हुए उन्होंने कहा कि देश की जनता ने भाजपा के 400 पार के नारे की हवा निकालकर वोट की चोट का जो ट्रेलर दिखाया है, अब हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा का सूपड़ा साफ कर बहन कुमारी सैलजा को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बिठाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि प्रदेश की जनता ने सबको मुख्यमंत्री बनाकर देख लिया है इस बार एक मौका कुमारी सैलजा को दें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement