For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भव्य की हार पर भावुक हुए कुलदीप, नहीं रोक पाये आंसू

10:55 AM Oct 10, 2024 IST
भव्य की हार पर भावुक हुए कुलदीप  नहीं रोक पाये आंसू
हिसार में बुधवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करने से पहले भावुक हुए कुलदीप बिश्नोई को संभालते भव्य व परी बिश्नोई। -हप्र
Advertisement

कुमार मुकेश/हप्र
हिसार, 9 अक्तूबर
पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई एवं भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी भव्य बिश्नोई ने आदमपुर आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और चुनावी परिणामों पर चर्चा की। इस दौरान कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कुलदीप बिश्नोई अपने आंसू नहीं रोक पाए और सबके सामने रोने लगे। इस पर भव्य बिश्नोई व उनकी पत्नी और समर्थकों ने उनकी पीठ पर हाथ रखकर सांत्वना दी, वहीं कार्यकर्ताओं ने कुलदीप बिश्नोई जिंदाबाद और भजन लाल अमर रहे के नारे लगाए।
मंगलवार को विधानसभा चुनाव परिणाम में भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई को कांग्रेस प्रत्याशी चंद्र प्रकाश के हाथों 1268 वोटों से हार मिली। इसके बाद नलवा से जीते कुलदीप बिश्नोई के समर्थक भाजपा प्रत्याशी रणधीर पनिहार की तबीयत खराब हो गई और उनको एक निजी अस्पताल में भी दाखिल करवाया गया। इसके बाद भव्य बिश्नोई की चुनाव टीम ने फोन पर बात करनी भी बंद कर दी थी।
इसी हार की समीक्षा को लेकर बुधवार को आदमपुर स्थित आवास पर कुलदीप बिश्नोई ने कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई। बैठक में पूर्व विधायक भव्य बिश्नोई, उनकी मां रेणुका बिश्नोई व पत्नी परी बिश्नोई और अन्य भी उपस्थित थे।
उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए जब कुलदीप बिश्नोई सामने रखी टेबल पर खड़े होकर माइक लेकर संबोधित करने लगे तो उनके मुंह से एक शब्द भी नहीं निकला और वे रोने लगे। इसके बाद वे रोते हुए टेबल से उतर गए और फिर भव्य बिश्नोई, उनकी पत्नी परी बिश्नोई व अन्य समर्थकों ने उनकी पीठ पर हाथ रखकर उनको सांत्वना दी और कार्यकर्ताओं ने समर्थन में नारेबाजी की।

Advertisement

मंडी आदमपुर और कुछ गांवों में उम्मीद के अनुसार नहीं मिले वोट: कुलदीप

प्रेस को जारी बयान में कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि कुछ गांवों और मंडी आदमपुर से उम्मीद के मुताबिक कम मत मिले हैं, इसी वजह से कुछ वोटों के अंतर से चुनाव नहीं जीत पाए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मायूस होने की जरूरत नहीं है। चुनाव में हार-जीत चलती रहती है। प्रदेश मेें भाजपा की सरकार बनी है और आदमपुर के विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। हमने सदैव आदमपुर को परिवार माना है और आगे भी परिवार की तरह ही आदमपुर की सेवा करते रहेंगे।

सेवा करने के लिए किसी पद की जरूरत नहीं : भव्य

भव्य बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर की जनता का हर आदेश सिर माथे पर है। उन्होंने कहा कि आदमपुर हलके के मेरे परिवार के लोगों का व सभी कार्यकर्ताओं का मैं आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने इस चुनाव में जी-तोड़ मेहनत की। चुनाव में हार-जीत होती रहती है। आपकी सेवा करने के लिए मुझे किसी पद की आवश्यकता नहीं है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि पिछले 56 सालों की तरह आगे भी एक परिवार की तरह आदमपुर की सेवा करता रहूंगा। उन्होंने चन्द्रप्रकाश को बधाई देते हुए कहा कि आदमपुर के हमारे परिवार को जो उम्मीदें उनसे हैं वे उन पर खरा उतरें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement