For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

किरण वरिष्ठ नेता, मिले मान-सम्मान : सुभाष बतरा

08:49 AM May 21, 2024 IST
किरण वरिष्ठ नेता  मिले मान सम्मान   सुभाष बतरा
Advertisement

रोहतक, 20 मई (निस)
प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता सुभाष बतरा ने तोशाम से कांग्रेस विधायक किरण चैधरी की ओर से उठाई गई बातों का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि किरण चौधरी कांग्रेस की वरिष्ठ नेता हैं और उन्हें मान-सम्मान मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे तोशाम से लगातार विधायक हैं। पूर्व मुख्यमंत्री स्व. बंसीलाल की पुत्रवधू हैं। हरियाणा सरकार में मंत्री रही हैं। इससे पहले दिल्ली विधानसभा की डिप्टी स्पीकर रही हैं। ऐसे में स्वाभाविक है कि तरजीह नहीं दोगे तो उनका दर्द छलकेगा। उन्होंने कहा कि किरण को मान-सम्मान मिलना चाहिए।
सुभाष बतरा सोमवार को माडल टाउन स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। गौरतलब है कि रविवार को पार्टी की ओर से अनदेखी पर किरण चौधरी ने भिवानी में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के कार्यक्रमों की जानकारी नहीं देने की बात कही थी। इसी पर अब बतरा की प्रतिक्रिया आई है।
उन्होंने हिसार लोकसभा क्षेत्र से बृजेंद्र सिंह काे चुनाव में कांग्रेस का टिकट नहीं देने पर भी बात की। उन्होंने कहा कि टिकट नहीं मिले पर बृजेंद्र की व्यथा भी जायज है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अब चुनाव का समय है, इसलिए सबको एक होकर कांग्रेस उम्मीदवारों की मदद करनी चाहिए। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का फर्ज बनता है कि सब नेताओं का साथ लेकर चलें। सुभाष बतरा ने इस बात का भी जिक्र किया कि उनके पास कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी बाबरिया की मोबाइल फोन पर कॉल आई थी, जिसमें उन्होंने बाबरिया से स्पष्ट तौर पर कह दिया कि उन्हें तो तटस्थ होकर रहना चाहिए और सबको मिलाने की बात करनी चाहिए। बतरा ने दावा किया कि आज कांग्रेस के पक्ष में लहर चल रही है और जमीनी स्तर पर भाजपा से लोग परेशान हैं। इसलिए एकजुट होकर ही भाजपा को सत्ता से बाहर किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अब समय सभी नेताओं के एक होने का है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×