For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

किरण चौधरी ने बाल भवन में झूला झूलकर मनायी तीज

08:46 AM Aug 08, 2024 IST
किरण चौधरी ने बाल भवन में झूला झूलकर मनायी तीज
भिवानी में बुधवार को हरियाली तीज पर झूला झूलतीं भाजपा की वरिष्ठ नेता किरण चौधरी। -हप्र

भिवानी, 7 अगस्त (हप्र)
स्थानीय जिला बाल कल्याण परिषद बाल भवन में हरियाली तीज महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि भाजपा की वरिष्ठ नेता तोशाम की विधायक व पूर्व मंत्री किरण चौधरी थीं। हरियाली तीज महोत्सव में महिलाओं एंव बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें लड़कियां व महिलाओं ने हरियाणवी गीतों के साथ झूला झूल कर इस पर्व को हर्ष और उल्लास के साथ मनाया, जिसमें जिलाभर से लगभग 300 लडकियों व महिलाओं ने भाग लिया।
इस अवसर पर किरण चौधरी ने सभी बच्चों व अभिभावकों को जल संरक्षण की शपथ दिलाई व बच्चों के साथ झूला झूल कर उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने विजेता रहे बच्चों को मेडल देकर सम्मानित किया। उन्होंने पानी का महत्व समाझाते हुए कहा कि पानी को व्यर्थ न बहाएं, जितने पानी की जरूरत हो उतने ही पानी का इस्तेमाल करें। उन्होने सभी को वर्षा के मौसम में पौधारोपण की शपथ भी दिलाई।

Advertisement

संस्कृति के रंग में रंगा स्कूल

रेवाड़ी के आरपीएस स्कूल में बुधवार को आयोजित तीज पार्टी में उपस्थित अध्यापिकाएं। -हप्र

रेवाड़ी (हप्र) : दिल्ली रोड स्थित आरपीएस विद्यालय के प्रांगण में हरियाली तीज महोत्सव हर्षोल्लास से मनाया गया। अध्यापक-अध्यापिकाओं व विद्यार्थियों के लिए विद्यालय में तीज पार्टी का आयोजन किया गया। प्री-प्राइमरी और प्राइमरी विंग के विद्यार्थी रंग-बिरंगी पोशाक में नजर आए और उन्होंने नाच-गाकर खूब मनोरंजन किया। स्टाफ सदस्य भी हरी पोशाक में आए और उन्होंने बच्चों के रंग में रंगकर और माथे साजे बोरनी, कानों में झुमके बाली आदि गीतों पर नृत्य की प्रस्तुति से रंग जमा दिया। विद्यालय प्रधानाचार्य विक्रम, डीन ऑफ एकेडमिक ईश ढींगरा एवं प्राइमरी अध्यक्ष डॉक्टर आंचल चौधरी ने बच्चों एवं अध्यापिकाओं को तीज पर्व की बधाई दीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×