मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

खाप पंचायतों ने भाजपा–जजपा के खिलाफ खोला मोर्चा

08:53 AM May 10, 2024 IST
चरखी दादरी के गांव चिड़िया में बृस्पतिवार को खाप के निर्णयों की जानकारी देते फोगाट खाप प्रधान बलवंत नंबरदार। -हप्र

चरखी दादरी, 9 मई (हप्र)
खाप पंचायतों के पदाधिकारी बृस्पतिार को गांव चिड़िया, दूधवा, मकड़ाना, समसपुर सहित विभिन्न स्थानों पर पहुंचे। जहां उन्होंने फौगाट खाप प्रधान बलवंत सिंह नंबरदार की अगुवाई में भाजपा-जजपा के खिलाफ मोर्चा खोला और लोगों को खाप पंचायतों के निर्णय से अवगत करवाया।
बता दें कि बीते पांच मई को चरखी दादरी के बाबा स्वामी दयाल धाम पर सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत का आयोजन किया गया था। जिसमें खाप पंचायतों के अलावा विभिन्न कर्मचारी संगठन, किसान संगठन व सामाजिक संगठनों के लोगों ने शिरकत की थी। बैठक के दौरान निर्णय लिया गया था कि आगामी लोकसभा चुनाव में वे भाजपा व जजपा का विरोध करेंगे और उनके खिलाफ मतदान करते हुए उन्हें सबक सिखाने का काम करेंगे। साथ ही निर्णय लिया गया था कि वे कमेटियां बनाकर गांव-गांव जाकर लोगों को इससे अगवत करवाएं और लोगों से अपील करेंगे। उसी के अनुरूप खापों के विभिन्न पदाधिकारी फोगाट खाप के प्रधान बलवंत सिंह की अगुवाई में गांव चिड़िया, दातौली आदि गांवों में पहुंचे और लोगों से मिलकर खाप पंचायतों के निर्णय से अवगत करवाया।

Advertisement

Advertisement