मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

केरल छात्र हत्याकांड : एबीवीपी ने फूंका एसएफआई का पुतला

10:45 AM Mar 13, 2024 IST
भिवानी में केरल हत्याकांड के दोषियों को सजा दिलवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपने जाते एबीवीपी। -हप्र

भिवानी, 12 मार्च (हप्र)
बीते दिनों केरल में एक विद्यार्थी की निर्मम हत्या के विरोध तथा आरोपियों को सजा दिए जाने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने प्रांत मंत्री राहुल वर्मा के नेतृत्व में मंगलवार को स्थानीय चौ. बंसीलाल विश्वविद्यालय के द्वार पर एसएफआई का पुतला फूंका तथा जमकर नारेबाजी की। इस दौरान एबीवीपी के पदाधिकारियों ने कहा कि सरेआम एक विद्यार्थी की निर्मम हत्या कानून व्यवस्था पर कड़ा प्रहार है। यदि ऐसे जघन्य अपराध के आरोपियों को जल्द से जल्द सजा नहीं दी गई तो आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों को उससे प्रोत्साहन मिलेगा। उन्होंने कहा कि एक छात्र के साथ इस प्रकार की वारदात शहरी नक्सली की देश के भविष्य को तबाह करने तथा शैक्षणिक संस्थानों में आतंक का राज स्थापित करने की कोशिश है। इन असामाजिक तत्वों की क्रूरता के खिलाफ जागरूक करना जरूरी है।
इस मौके पर एबीवीपी विभाग संयोजक आशु पालुवास व जिला संयोजक सचिन शेखावत ने कहा कि इस अपराध के सभी दोषियों को न्याय के कठघरे में लाने के लिए पारदर्शी जांच महत्वपूर्ण है। इस अवसर पर नगर सह-मंत्री प्रवीण श्योरण, मनोज गुज्जर, सोनिया, प्रियंका, धीरज, नरेश, अमन, भावना व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

संगठन ने किया रोष प्रदर्शन

जींद(जुलाना) (हप्र) : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की स्थानीय इकाई ने मंगलवार को चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय (सीआरएसयू) जींद के गेट पर केरल वेटनरी एंड एनिमल साइंस यूनिवर्सिटी के द्वितीय वर्ष के छात्र आत्महत्या मामले में विरोध प्रदर्शन करते हुए घटना की शीघ्र जांच पूर्ण कर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। एबीवीपी के जिला संयोजक परमिंदर सैनी ने बताया कि जांच में सामने आया है कि छात्र के साथ एसएफआई से जुड़े आरोपियों ने मारपीट की। एबीवीपी की विश्वविद्यालय इकाई के अध्यक्ष सचिन चांदपुर भी इस अवसर पर मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement