For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार गिरफ्तार

06:57 AM May 19, 2024 IST
केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार गिरफ्तार
Advertisement

नयी दिल्ली, 18 मई (एजेंसी)
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को आप सांसद स्वाति मालीवाल पर हमले के आरोप में शनिवार को सीएम हाउस से गिरफ्तार कर लिया गया। मालीवाल की मेडिकल जांच में चोट की पुष्टि हुई है। एम्स के मेडिको-लीगल सर्टिफिकेट (एमएलसी) के अनुसार, मालीवाल के बाएं पैर के पिछले हिस्से और दाहिनी आंख के नीचे चोट के निशान हैं।
इस बीच, आप और भाजपा के बीच इस मुद्दे को लेकर वार-पलटवार का सिलसिला तेज हो गया है। आप नेता आतिशी ने दावा किया कि मालीवाल को भाजपा ने ब्लैकमेल करके व भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तारी का डर दिखाकर साजिश का हिस्सा बनाया है। वहीं, भाजपा ने आप को ‘एंटी औरत पार्टी’ (महिला विरोधी) करार देते हुए केजरीवाल पर निशाना साधा। वहीं, गिरफ्तारी से पहले बिभव ने पुलिस को पत्र लिखकर कहा था कि वह जांच में सहयोग करने को तैयार हैं, लेकिन उसे (पुलिस को) मालीवाल के खिलाफ उनकी शिकायत पर भी गौर करना चाहिए। बिभव ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी कि मालीवाल ने 13 मई को अनधिकृत रूप से प्रवेश पाने के लिए मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा का उल्लंघन किया। रोकने की कोशिश की तो उन्होंने गालियां दीं।
उधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि वह और अन्य आप नेता 19 मई को भाजपा मुख्यालय जाएंगे ताकि प्रधानमंत्री जिसे चाहें उसे जेल भेज सकें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×