For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

केजरीवाल देश के लिए संघर्ष कर रहे, जीत निश्चित है : ढांडा

08:34 AM Jul 13, 2024 IST
केजरीवाल देश के लिए संघर्ष कर रहे  जीत निश्चित है   ढांडा
Advertisement

चंडीगढ़, 12 जुलाई (ट्रिन्यू)
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत को लेकर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा कि इससे साबित हो गया है कि भाजपा सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग करके जिस प्रकार विरोधियों के खिलाफ साजिश रच रही है, उसके खिलाफ अरविंद केजरीवाल ने जो लड़ाई शुरू की, वो अब धीरे-धीरे कामयाबी की तरफ बढ़ रही है।
शुक्रवार को चंडीगढ़ स्थित पार्टी कार्यालय में मीडिया से बातचीत में ढांडा ने कहा कि भाजपा ने बहुत सारे राज नेताओं के पीछे एजेंसियां लगाई, बहुत सारे व्यापारी, सीनियर अधिकारी, मीडिया के साथी और ऐसे बहुत सारे संस्थान और लोग हैं। जिन्होंने भाजपा और केंद्र सरकार की एजेंसियों की साजिशों के सामने घुटने टेक दिए। लेकिन अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी की इन एजेंसियों के खिलाफ लड़ाई लड़ने की ठानी और वो लड़ाई आज कामयाबी की तरफ बढ़ रही है। जिसको लेकर आम आदमी पार्टी में खुशी की लहर है।
उन्होंने कहा कि पहले राऊज एवेन्यु कोर्ट का फैसला आया, जिसमें अरविंद केजरीवाल को इस कथित फर्जी शराब घोटाले के मामले में जमानत दी गई। जिसमें कोर्ट ने कहा कि केजरीवाल के खिलाफ ईडी के पास कोई सुबूत नहीं है और न ही कोई मनी ट्रेल हुआ है। ईडी पक्षपात तरीके से केजरीवाल के खिलाफ जांच कर रही है।
उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने तानाशाही के खिलाफ जो सवाल उठाए, वो सवाल अब जनता और सुप्रीम कोर्ट के लिए महत्वपूर्ण सवाल बन गए हैं। इन पर कोर्ट की तरफ से भविष्य में जो भी निर्णय आएगा। वो पूरे देश में एक नजीर स्थापित करेगा। लोगों में कम से कम ये आत्मविश्वास पैदा हुआ है कि एजेंसियों की जो मनमानी और तानाशाही चल रही थी, उसके खिलाफ सवाल अब सही प्लेटफॉर्म तक पहुंच गए हैं और धीरे-धीरे निर्णय भी आने लगे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×