मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन थुगुदीपा गिरफ्तार, हत्या का मामला है दर्ज

01:09 PM Jun 11, 2024 IST
दर्शन थुगुदीपा। फोटो स्रोत फिल्म अभिनेता के एक्स अकाउंट से

बेंगलुरु, 11 जून (भाषा)

Advertisement

Kannada film actor Darshan arrested: प्रमुख कन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन थुगुदीपा को कथित हत्या के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 47 वर्षीय अभिनेता को मैसूर के एक होटल से नौ जून को हिरासत में लिया गया। रेणुका स्वामी नामक व्यक्ति की हत्या के सिलसिले में इनकी गिरफ्तारी की गई है।

Advertisement

फार्मेसी कंपनी में काम करने वाले और चित्रदुर्ग जिला मुख्यालय शहर के निवासी स्वामी की कथित हत्या के बाद उसके शव को कामाक्षीपाल्या में एक नाले में फेंक दिया गया था।

आरोप है कि मृतक ने सोशल मीडिया पोस्ट में एक फिल्म अभिनेत्री के खिलाफ कुछ अपमानजनक टिप्पणी की थी। पुलिस को हत्या की जानकारी तब लगी जब स्थानीय निवासियों ने उन्हें शव के बारे में सूचना दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और फोरेंसिक रिपोर्ट से पुष्टि हुई कि रेणुका स्वामी की हत्या की गई थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आगे की जांच में कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया और पूछताछ में इन्होंने कई राज खोले।

सूत्रों के मुताबिक, इन्हीं के दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने अभिनेता दर्शन को हिरासत में लिया है। फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि क्या अभिनेता सीधे तौर पर हत्या में शामिल था या वह साजिश का हिस्सा था। अभिनेता की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरआर नगर स्थित उसके घर पर सुरक्षा बढ़ा दी है।

Advertisement
Tags :
Darshan arrestedDarshan Thoogudeepafilm actor arrestedHindi NewsKannada film actor Darshan ThoogudeepaNational Newsकन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन थुगुदीपादर्शन गिरफ्तारदर्शन थुगुदीपाफिल्म अभिनेता गिरफ्तारराष्ट्रीय समाचारहिंदी समाचार