For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन थुगुदीपा गिरफ्तार, हत्या का मामला है दर्ज

01:09 PM Jun 11, 2024 IST
कन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन थुगुदीपा गिरफ्तार  हत्या का मामला है दर्ज
दर्शन थुगुदीपा। फोटो स्रोत फिल्म अभिनेता के एक्स अकाउंट से
Advertisement

बेंगलुरु, 11 जून (भाषा)

Kannada film actor Darshan arrested: प्रमुख कन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन थुगुदीपा को कथित हत्या के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

Advertisement

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 47 वर्षीय अभिनेता को मैसूर के एक होटल से नौ जून को हिरासत में लिया गया। रेणुका स्वामी नामक व्यक्ति की हत्या के सिलसिले में इनकी गिरफ्तारी की गई है।

फार्मेसी कंपनी में काम करने वाले और चित्रदुर्ग जिला मुख्यालय शहर के निवासी स्वामी की कथित हत्या के बाद उसके शव को कामाक्षीपाल्या में एक नाले में फेंक दिया गया था।

Advertisement

आरोप है कि मृतक ने सोशल मीडिया पोस्ट में एक फिल्म अभिनेत्री के खिलाफ कुछ अपमानजनक टिप्पणी की थी। पुलिस को हत्या की जानकारी तब लगी जब स्थानीय निवासियों ने उन्हें शव के बारे में सूचना दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और फोरेंसिक रिपोर्ट से पुष्टि हुई कि रेणुका स्वामी की हत्या की गई थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आगे की जांच में कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया और पूछताछ में इन्होंने कई राज खोले।

सूत्रों के मुताबिक, इन्हीं के दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने अभिनेता दर्शन को हिरासत में लिया है। फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि क्या अभिनेता सीधे तौर पर हत्या में शामिल था या वह साजिश का हिस्सा था। अभिनेता की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरआर नगर स्थित उसके घर पर सुरक्षा बढ़ा दी है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×