मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सोच-समझकर बोलें कंगना, यह बॉलीवुड नहीं देश की सबसे बड़ी पंचायत है : सांसद

10:31 AM Aug 28, 2024 IST
नहीं पहुंच पाये सीएम, ये रहे मौजूद झज्जर के गांव बिरोहड़ में पेरिस ओलंपिक पदक विजेता अमन सहरावत को सम्मानित करते सांसद दीपेन्द्र हुड्डा। उनके साथ हैं पूर्व मंत्री और झज्जर की कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल। -हप्र पदक विजेता अमन सहरावत के इस स्वागत कार्यक्रम में सीएम नायब सैनी को भी आना था। लेकिन ऐन वख्त पर उनका कार्यक्रम रद्​द हो गया। बाद में प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री जेपी दलाल स्वागत समारोह कार्यक्रम में पहुंचे। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के अलावा गोल्डन गर्ल और भाजपा नेता बबीता फौगाट भी इस स्वागत कार्यक्रम में पहुंची। इनके अलावा चरखी दादरी के विधायक सोमबीर सांगवान,पूर्व मंत्री कांता देवी,भाजपा नेता राजकुमार कटारिया,पूर्व एसीपी राजबीर जाखड़ और संजीत कबलाना ने भी कार्यक्रम में शामिल होकर अमन सहरावत को अपनी तरफ से शुभकामनाएं दी।

झज्जर, 27 अगस्त (हप्र)
किसानों के प्रति दिए गए एक विवादिन बयान को लेकर फिर से सुर्खियां बटोर रहीं कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा है कि कंगना को यह सोचना चाहिए कि यह बॉलीवुड़ नहीं बल्कि देश की सबसे बड़ी पंचायत की वह सदस्य है और उन्हें सोच समझ कर ही अपने बयान देने चाहिए। इसके साथ ही दीपेन्द्र हुड्डा ने लोस अध्यक्ष ओम बिरला से भी कंगना रणौत के इस बयान को लेकर संज्ञान लेने की बात कही है। दीपेन्द्र हुड्डा मंगलवार को झज्जर विस क्षेत्र के गांव बिरोहड़ में पेरिस अोलंपिक पदक विजेता अमन सहरावत के स्वागत कार्यक्रम में पूर्व मंत्री और झज्जर से कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल के साथ भाग लेने पहुंचे थे। यहां स्वागत समारोह के दौरान ही मीडिया से बातचीत करते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने जजपा और इनेलो दोनों ही पार्टियाें को वोट काटू पार्टी बताने के साथ-साथ भाजपा की बी टीम बताया।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में विस चुनाव की तारीख बदलने की चिट्टी भाजपा ने चुनाव आयोग को लिखी थी। लेकिन उसके तुरन्त बाद जजपा और इनेलो ने भी इस परिपाटी पर चलते हुए चुनाव आयोग को चुनाव की तारीख बदलने की चिट्टियां लिख ड़ाली। इससे साबित होता है कि या तो इन पार्टियाें द्वारा लिए जाने वाले फैसले की चिट्टियां भाजपा कार्यालय से टाइप होकर आती है या फिर जो भाजपा कहती है वहीं निर्देश यह पार्टियां मानती है। इससे साबित होता है कि यह भाजपा की बी टीम बनकर काम कर रही है। दीपेन्द्र बोले कि पेरिस ओलंपिक में देश को आधा दर्जन मेडल मिले हैं, उनमें से पांच मेडल हरियाणा के खिलाड़यों द्वारा लाए गए हैं। इस मौके पर उन्होंने पूर्व सीएम चौ. दीपेन्द्र हुड्डा के शासनकाल में बनाई गई खेल नीतियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि हुड्डा साहब की खेल नीति से खिलाड़यों को वह सम्मान मिलता था जिसके की वह असली हकदार है।
हरियाणा विस चुनाव में कांग्रेस की टिकटों के समय को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए दीपेन्द्र ने कहा कि प्रक्रिया चल रही है और समय पर कांग्रेस की टिकटें घोषित कर दी जाएगी। विनेश फौगट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस से चुनाव लड़ने के सवाल को टालते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा ही खिलाड़ियों के साथ रहीं है। अमन सहरावत ने इस दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि दिल्ली सीमा से लेकर उनके गांव तक जिस तरह से लोगों ने उनका स्वागत किया है उस प्यार को देखकर उन्हें बहुत ही अच्छा लगा है। गुरूजी की मेहनत सफल हुई है। उन्होंने अपना अगला निशाना एशियन गेम्स और 2028 में होने वाले ओलंपिक को बताया।

Advertisement

Advertisement