मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Video: वीडियो जारी कर कंगना रणौत ने वापस लिया कृषि कानूनों पर दिया बयान, माफी मांगी

12:24 PM Sep 25, 2024 IST
कंगना रणौत। वीडियो ग्रैब

चंडीगढ़, 25 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Kangana Ranaut Video: बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रणौत ने कृषि कानूनों पर दिए अपने बयान को वापस ले लिया है। अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कंगना ने इस विषय पर सफाई दी और कहा कि उनके बयान से कुछ लोग निराश हुए हैं, जिसके लिए वह खेद व्यक्त करती हैं।

कंगना ने बताया कि हाल ही में मीडिया ने उनसे किसान कानूनों के बारे में सवाल पूछे थे, जिसके जवाब में उन्होंने सुझाव दिया था कि किसानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कृषि कानूनों को वापस लाने का अनुरोध करना चाहिए। उन्होंने स्वीकार किया कि उनके इस बयान से कई लोग निराश और हताश महसूस कर रहे हैं।

Advertisement


वीडियो में कंगना ने कहा, "जब किसान कानून प्रस्तावित किए गए थे, तो मैंने और कई अन्य लोगों ने उनका समर्थन किया था। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ी संवेदनशीलता और सहानुभूति के साथ इन कानूनों को वापस लिया। अब, हम सभी कार्यकर्ताओं का यह कर्तव्य है कि हम प्रधानमंत्री के शब्दों और फैसले की गरिमा का सम्मान करें।"

कंगना ने यह भी स्पष्ट किया कि उन्हें अब यह समझना होगा कि वह सिर्फ एक कलाकार नहीं हैं, बल्कि भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता भी हैं। उन्होंने कहा, "मेरी राय मेरी अपनी राय न होकर पार्टी का रुख होनी चाहिए। इसलिए, अगर मेरी बातों और सोच से किसी को निराशा हुई है, तो मुझे खेद है। मैं अपने शब्द वापस लेती हूं।"

कंगना का यह बयान ऐसे समय में आया है जब उनके द्वारा तीनों कृषि कानूनों को फिर से लागू करने के सुझाव को लेकर काफी विवाद हुआ। उनके बयान के बाद BJP के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने स्पष्ट किया था कि कंगना के विचार व्यक्तिगत हैं और उनका पार्टी से कोई संबंध नहीं है। कंगना के इस नए बयान के बाद यह साफ हो गया है कि वह अपने पूर्व वक्तव्य को लेकर अब पार्टी की विचारधारा के अनुरूप चलने का संकल्प कर रही हैं।

यह पहला मौका नहीं है जब कंगना रणौत ने किसी राजनीतिक या सामाजिक मुद्दे पर बयान देकर विवाद खड़ा किया हो। हालांकि, इस बार उन्होंने अपना बयान वापस लेते हुए स्पष्ट कर दिया कि वह भाजपा की कार्यकर्ता के रूप में पार्टी के रुख का सम्मान करेंगी।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsKangana Agriculture LawKangana Controversial StatementKangana RanautKangana Ranaut Videoकंगना कृषि कानूनकंगना रणौतकंगना रणौत वीडियोकंगना विवादित बयानहिंदी समाचार