मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Kangana Ranaut: विनेश फोगाट पर कंगना रणौत की instagram story, तंज के साथ दी बधाई

12:03 PM Aug 07, 2024 IST
Advertisement

चंडीगढ़, 7 अगस्त (ट्रिन्यू)

Kangana Ranaut Vinesh Phogat: फिल्मों से राजनीति में कदम रखने वाली कंगना रणौत ने पेरिस ओलंपिक में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली पहलवान विनेश फोगाट को अलग अंदाज में बधाई दी है। कंगना अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए जानी जाती हैं।

Advertisement

बता दें, विनेश फोगाट ने पेरिस ओलंपिक में 50 किलोग्राम भार वर्ग के सेमिफाइनल में 5-0 से जीतकर फाइनल में जगह बना दी है। उनकी इस जीत के बाद अब देश उनसे गोल्ड मेडल की उम्मीद कर रहा है।

कंगना रणौत की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्कीन शॉट।

विनेश की जीत पर कंगना रणौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी डाली है। इसमें उन्होंने बधाई देते हुए तंज भी कसा है। कंगना ने विनेश की फोटो लगाई है, जिसमें विनेश के हाथ पर तिरंगा है।

कंगना ने फोटो के नीचे लिखा है कि भारत को पहले स्वर्ण पदक का बेसब्री से इंतजार है। विनेश ने एक समय प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। उन्होंने कहा था कि "मोदी तेरी कब्र खुदेगी"'। इस सबके बावजूद विनेश को देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला। उन्हें बेहतरीन प्रशिक्षण, कोच व सुविधाएं दी गई। यही लोकतंत्र और बढ़िया नेता की खूबसूरती है।

उल्लेखनीय है कि विनेश फोगाट एक बार सरकार के खिलाफ सड़क पर थी। तब विनेश ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब विनेश की इस शानदार जीत के बाद विपक्षी सरकार पर निशाना साध रहे हैं।


लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने एक्स पर पोस्ट कर विनेश को बधाई दी। उन्होंने लिखा, एक ही दिन में दुनिया की तीन धुरंधर पहलवानों को हराने के बाद आज विनेश के साथ-साथ पूरा देश भावुक है। जिन्होंने भी विनेश और उसके साथियों के संघर्ष को झुठलाया, उनकी नीयत और काबिलियत तक पर प्रश्नचिन्ह खड़े किए, उन सभी को जवाब मिल चुका है। आज भारत की बहादुर बेटी के सामने सत्ता का वो पूरा तंत्र धराशाई पड़ा था जिसने उसे खून के आंसू रुलाए थे। चैंपियंस की यही पहचान है, वो अपना जवाब मैदान से देते हैं।बहुत शुभकामनाएं विनेश। पेरिस में आपकी सफलता की गूंज, दिल्ली तक साफ सुनाई दे रही है।

 

Advertisement
Tags :
Hindi NewsKangana and Vinesh PhogatKangana RanautParis OlympicsVinesh PhogatVinesh Phogat Newsकंगना रणौतकंगना व विनेश फोगाटपेरिस ओलंपिकविनेश फोगाटविनेश फोगाट समाचारहिंदी समाचार
Advertisement