मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रही हैं कंगना और भाजपा’

08:48 AM Aug 28, 2024 IST

पानीपत, 27 अगस्त (हप्र)
अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के प्रवक्ता एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता आजाद सिंह मलिक ने हिमाचल की मंडी लोकसभा से सांसद कंगना रणौत द्वारा किसानों को लेकर दिये गये विवादित बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह सब भाजपा की शह पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कंगना रणौत ने किसानों को हत्यारा व बलात्कारी तक कहकर अन्नदाताओं के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया है। किसान तो अपने हकों को लेकर मोदी सरकार के तीन काले कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कंगना के बयान में भाजपा की किसानों को लेकर सोच व मानसिकता दिखाई देती है।
आजाद सिंह मलिक मंगलवार को सेक्टर-24 स्थित अपने कार्यालय में किसान-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे। आजाद मलिक ने कहा कि भाजपा द्वारा अब अपनी ही पार्टी की सांसद कंगना रणौत के बयान से किनारा करने का नाटक किया जा रहा है। भाजपा यदि कंगना रणौत के बयान से असहमत है तो उनको अब तक पार्टी से बाहर क्यों नही निकाला और मामला दर्ज करवाकर कार्रवाई क्यों नहीं की गई।
उन्होंने कहा कि देश के अन्नदाता के इस अपमान को किसान कांग्रेस कभी भी सहन नहीं करेगी। भाजपा सरकार को तुरंत अपनी सांसद कंगना रणौत के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिये और मोदी सरकार यदि ऐसा नहीं करती तो इससे स्पष्ट हो जाएगा कि यह सब भाजपा की शह पर किया जा रहा है।
आजाद मलिक ने कहा कि किसान कांग्रेस की तरफ से वे कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने किसान आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले 700 से ज्यादा किसानों को शहीद का दर्जा देने की मांग उठाई और सदैव किसानों के हकों को लेकर उनके साथ खड़े रहे हैं।

Advertisement

Advertisement