मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कलायत ने कभी मेरी पीठ पर वार नहीं होने दिया : जयप्रकाश

09:10 AM Oct 01, 2024 IST
कलायत के गांवों में सोमवार को कांग्रेस नेता एवं सांसद जयप्रकाश को मिठाई से तोलते कार्यकर्ता ।-निस

कलायत, 30 सितंबर (निस)
कांग्रेस नेता एवं सांसद जयप्रकाश जेपी ने कहा कि मेरे खिलाफ तमाम साजिशें रचीं गई लेकिन कलायत के लोगों ने कभी मेरी पीठ पर वार नहीं होने दिया। फिर भी इस इलाके की जनता ने हमेशा मुझे आशीर्वाद दिया। इसलिए मैं भी हमेशा चुनौतियों के सामने छाती अड़ाकर खड़ा रहा।
जब कांग्रेस ने उन्हें 10 वर्ष सरकार चलाने का मौका दिया तो हरियाणा को प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, रोजगार देने में, कानून व्यवस्था, खेल-खिलाड़ियों, बुजुर्गों और किसानों के सम्मान में देश का नंबर वन राज्य बनाया था। लेकिन भाजपा ने 10 साल में इस खुशहाल प्रदेश को बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, नशे और दलितों पर अत्याचार के मामले में नंबर वन बना दिया है। अब मैं इस उम्र में अपने लिए नहीं बल्कि जनता के लिए आर-पार की लड़ाई लड़ना चाहता हूं और इस प्रदेश को एक बार फिर खुशहाली में नंबर वन बनाना चाहता हूं।
उम्मीद है कि आप लोग जरूर समर्थन और आशीर्वाद देंगे। अपने बेटे के लिए गांव दर गांव वोट की अपील करते हुए जयप्रकाश ने कहा कि बड़े-बड़े भाजपा नेता 10 साल सत्ता में होते हुए भी अपना कोई काम नहीं बता पाते हैं। वो बस सुबह से लेकर शाम तक हुड्डा साहब का ही नाम जपते रहते हैं।
सांसद जयप्रकाश जेपी ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में प्रदेश विकास, खुशहाली और तरक्की में नंबर वन बना। किसी भी वर्ग को आंदोलन नहीं करना पड़ा।

Advertisement

Advertisement