मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा राज में नोटों के बैग लेकर दी गई नौकरियां : नीरज शर्मा

08:43 AM Sep 20, 2024 IST
फरीदाबाद में बृहस्पतिवार को गांव नंगला गुजरान में क्षेत्रवासियों को संबोधित करते एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा। -हप्र

फरीदाबाद, 19 सितंबर (हप्र)
भ्रष्ट भाजपा सरकार ने पूरे 10 साल में युवाओं को कोई नौकरी नहीं दी। कर्मचारी चयन आयोग भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया। जहां नोटों से भरे बैग लेकर नौकरियां दी गईं। इनके भ्रष्टचार की वजह से प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है। एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने बृहस्पतिवार को प्रचार के दौरान यह आरोप लगाया।
वे नंगला गुजरान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि इनके लोग नीचे से ऊपर तक भ्रष्टचार में लिप्त हैं, जिन्होंने युवाओं को धोखा देने का काम किया है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग में भाजपा द्वारा फैलाए भ्रष्टाचार की वजह से योग्य युवाओं को रोजगार नहीं मिल पाया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बेरोजगारी से त्रस्त जनता ने कांग्रेस सरकार लाने का मन बना लिया है। जिससे बौखलाई भाजपा अब तरह-तरह से चुनावी हथकंडे अपना रही है। भाजपा का आईटी सेल रोजगार को लेकर उनके द्वारा कही बात को तोड़-मरोड़कर कर पेश कर रहा है। जिससे साफ पता चलता है कि भाजपा को सत्ता से जाने का डर सता रहा है। भाजपा जुमलेबाज पार्टी है।
एक बार फिर ये असल मुद्दे, सीवरेज, सड़क, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी बदहाल समस्याओं से लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है, लेकिन जनता अब इनके बहकावे में आने वाली नहीं है। इनके पास अपनी सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है। लिहाजा ये लोग विपक्षी नेताओं के बयानों को तोड़-मरोड़कर जनता को बरगलाना चाहते हैं।

Advertisement

Advertisement