मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार में बिना खर्ची-पर्ची के दी नौकरियां : कमलेश ढांडा

08:00 AM Sep 24, 2024 IST
कलायत के गांव किच्छाना में सोमवार को उपस्थित लोगों को संबोधित करतीं पूर्व राज्य मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कमलेश ढांडा। -निस

कलायत, 23 सितंबर (निस)
पूर्व राज्य मंत्री एवं कलायत से भाजपा प्रत्याशी कमलेश ढांडा ने उपमंडल के गांव किच्छाना, नरवल, नीमवाला, खेड़ी राओवाली, खेड़ी सिंबलवाली आदि करीब आधा दर्जन गांवों का दौरा कर जनसभाओं का संबोधित कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
गांव किच्छाना में जनसभा को संबोधित करते हुए कमलेश ढांडा ने कहा कि पूर्व में रही इनेलो व कांग्रेस की सरकारों में नौकरियों में भारी भ्रष्टाचार होता था, लेकिन भाजपा की सरकार में बिना खर्ची, बिना पर्ची के युवाओं को नौकरियां दी गईं और कलायत विधानसभा क्षेत्र में तीन सरकारी कॉलेज बनाने का कार्य भी हुआ। उन्होंने कहा कि सर्व वर्ग हितैषी भाजपा सरकार ने किसानों, महिलाओं, युवा वर्ग के हितों में काम किया है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में बुजुर्गों की पेंशन, आयुष्मान कार्ड घर बैठे बनवाए गए तथा गरीब परिवारों को मुफ्त रोडवेज यात्रा की सुविधा दी गई और गैस सिलेंडर की कीमतें कम करके महिलाओं को राहत पहुंचाई गई। देश को विकसित करने के लिए भाजपा की डबल इंजन सरकार ने पिछले दस साल में देश व प्रदेश में नॉन स्टॉप विकास कार्य करवाए जो निरंतर जारी रहेंगे।
भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में देश व प्रदेश में रिकार्ड विकास कार्य हुए जो तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने के बाद आगे भी जारी रहेंगे।

Advertisement

Advertisement