मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बिना खर्ची-पर्ची के नौकरी से युवाओं का भविष्य बदला : निखिल मदान

11:47 AM Oct 19, 2024 IST
युवाओं को नौकरी देने पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को बुके देकर आभार जताते विधायक निखिल मदान। -हप्र

सोनीपत, 18 अक्तूबर (हप्र)
सोनीपत विधायक निखिल मदान ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने योग्य युवाओं को बिना खर्ची और पर्ची के रोजगार देकर उनका भविष्य बदल दिया है। युवाओं को उनकी योग्यता के आधार पर नौकरी मिलना प्रदेश सरकार की बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि यह तो शुरूआत है, आगे चलकर सरकार प्रदेश के हर वर्ग के हित में अनेक योजनाएं लाएगी।
विधायक मदान ने हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा ग्रुप सी व ग्रुप डी के घोषित परिणामों में चयनित युवाओं को बधाई देते हुए कहा कि युवाओं की कड़ी मेहनत रंग लाई है। उन्होंने चयनित युवाओं को बधाई व शुभकामनाएं दी और इसके साथ ही मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के प्रति आभार जताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की ईमानदार भाजपा सरकार ने योग्य युवाओं को बिना खर्ची और पर्ची के रोजगार देकर उनका भविष्य संवारने का काम किया है। भाजपा सरकार ने प्रदेश में विकास में नए आयाम स्थापित किए हैं। सबसे बड़ा बदलाव सरकारी नौकरियों में बिना पर्ची-बिना खर्ची के काबिल युवाओं को रोजगार देने का किया है जिसका लाभ हलके के युवाओं को भी हुआ है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में या तो नौकरी उन्हें मिलती थी जिनकी सिफारिश होती थी या फिर उन्हें जो रिश्वत के पैसे दे पाते थे। कांग्रेस के शासनकाल में नौकरियों के दाम फिक्स थे। लेकिन अब भाजपा ने इस सिस्टम को समाप्त कर दिया है। बिना सिफारिश के अब मेहनत और योग्यता के आधार पर युवा सरकारी नौकरी पा रहे हैं।

Advertisement

Advertisement