For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जजपा के विश्ववीर काला बने उचाना हलकाध्यक्ष

07:12 AM Aug 02, 2023 IST
जजपा के विश्ववीर काला बने उचाना हलकाध्यक्ष
उचाना में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के साथ विश्ववीर काला नंबरदार। -निस
Advertisement

प्रदीप श्योकंद/निस
उचाना, 1 अगस्त
पूर्व मंत्री देशराज नंबरदार के बेटे विश्ववीर काला नंबरदार को जजपा ने उचाना हलके की प्रधानी की जिम्मेदारी सौंपी है। इससे पहले वे ब्लॉकध्यक्ष के तौर पर कार्य कर रहे थे। नंबरदार परिवार के शुरू से ही चौ. देवीलाल के परिवार से परिवारिक संबंध रहे हैं। चौ. देवीलाल जब सीएम बने तो उस समय देशराज नंबरदार उनकी सरकार में मंत्री भी रहे। काला नंबरदार की डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के नजदीकी विश्वसनीय साथियों में गिनती होती है।
किसान आंदोलन के चलते जब जजपा का ग्रामीण अंचल में विरोध हो रहा था तो कोई भी जजपा नेताओं की जनसभा के लिए तैयार नहीं हो रहा था। करसिंधु गांव में जनसभा करके रिकॉर्डतोड़ भीड़ जुटाने का काम विश्ववीर काला नंबरदार ने किया। इस जनसभा में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पहुंचे थे। काला नंबरदार ने हलकाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने पर अजय चौटाला, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, निशान सिंह, राजेंद्र लितानी, कृष्ण राठी, प्रो. जगदीश सिहाग का आभार प्रकट किया।

नरिंदर सिंह बराड़ को डबवाली की सरदारी

Advertisement

डबवाली में मंगलवार को अजय सिंह चौटाला का आभार जताते जजपा के नवनियुक्त हलकाध्यक्ष नरिंदर बराड़ व अन्य। -निस

डबवाली (इकबाल सिंह शांत/निस) : जजपा ने संगठन विस्तार के अंतर्गत विधानसभा डबवाली में चौटाला परिवार के करीबी व कर्मठ कार्यकर्ता नरेंद्र सिंह बराड़ को हलका अध्यक्ष नियुक्त किया है। गांव डबवाली निवासी नरिंदर सिंह बराड़ की नियुक्ति से उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। बता दें कि इससे पूर्व पहले इनेलो के समय भी बराड़ बतौर युवा हलका अध्यक्ष सेवाएं निभा चुके हैं। वह जजपा के किसान प्रकोष्ठ के जिला संयोजक व मार्केटिंग सोसायटी हैफेड डबवाली के चेयरमैन रहे हैं। नवनियुक्त हलकाध्यक्ष नरिंदर बराड़ सहित हलके केजजपा कार्यकर्ताओं ने डॉ. अजय सिंह चौटाला का आभार जताया। नियुक्ति के लिए नरिंदर बराड़ ने हाई कमान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह पार्टी द्वारा सौंपी जिम्मेदारी पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। इस अवसर पर जगरूप सिंह सकताखेड़ा, जजपा के ज़िलाध्यक्ष अशोक वर्मा, वरिष्ठ नेता सरबजीत सिंह मसीतां, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सरबजीत मसीतां व युवा जिलाध्यक्ष रणदीप सिंह मट्टदादू मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×