मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जजपा कार्यकर्ताओं के पास हर चुनौती को पार करने की क्षमता : दुष्यंत चौटाला

10:03 AM Jul 17, 2024 IST
नूंह में मंगलवार को जजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 16 जुलाई (हप्र)
नूंह में मंगलवार को आयोजित जननायक जनता पार्टी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि तुम कभी हाथ मत छोड़ना, संघर्ष करना हमें आता है..बंद हो जाएं रास्ते तो नए रास्ते बना कर भी मंजिल को पाना हमें आता है। उन्होंने लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर कहा कि जीवन में उतार-चढ़ाव, हार-जीत होती रहती है, पर कभी भी हौसला नहीं हारना चाहिए। राजनीति में कब परिस्थितियां बदल जाती हैं ऐसे घटनाक्रमों से इतिहास भरा पड़ा है। बैठक में पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी मौजूद थे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि हरियाणा के विधानसभा चुनाव में मात्र 100 दिन का समय बाकी है और कार्यकर्ता निष्ठा से मैदान में उतर जाएं तो प्रदेश के तमाम राजनीतिक समीकरण बदल जाएंगे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा कार्यकर्ताओं में हर चुनौती को पार करने की क्षमता है।
पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीते समय मेवात की मुश्किल घड़ी में कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों ने राजनीतिक रोटियां सेंकने का काम किया, वहीं हम मेवात के लोगों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर खड़े रहे। जजपा ने जय हरियाणा, जय मेवात का नारा दिया। मेवात के विकास में हमने बैटरी की सबसे बड़ी कंपनी एटीएल और करोड़ों रुपए लागत का इलेक्ट्रॉनिक क्लस्टर लगाने का काम भी किया। नौकरी के अवसर पैदा करने के साथ-साथ मेवात के विकास के लिए अनेक योजनाएं चलाई।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा ने अगले 100 दिनों का रोडमैप तैयार कर लिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी का कार्यकर्ता प्रदेश के हर घर में जाकर लोगों को जोड़ने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि जजपा न केवल संगठन की मजबूती पर फोकस करेगी बल्कि प्रदेश की मौजूदा यूटर्न सरकार की पोल जनता के समक्ष खोलेगी। हरियाणा की कमेटी चैयरमैन मोहसिन चौधरी और युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने कहा कि कांग्रेस सहित विपक्षी पार्टियों ने सिर्फ अपना विकास किया। मेवात की जनता को उससे दूर रखा।
बैठक में वरिष्ठ नेता योगेश हिलालपुरिया, पूर्व जिलाध्यक्ष जान मोहम्मद, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता एडवोकट राहुल जैन, पूर्व युवा जिलाध्यक्ष वसीम अहमद,पूर्व जिला प्रवक्ता नासिर हुसैन अड़बर, नूंह के पूर्व हलका अध्यक्ष आस मोहम्मद, नगर परिषद चैयरमैन संजय मनोचा के भाई आसू मनोचा, सुखराम डागर, प्रवीण लंबा, महिला पूर्व जिला प्रधान डॉक्टर नफ़ीसा, अल्पसंख्यक पूर्व जिला प्रधान आरिफ तेड, युवा पूर्व जिला प्रवक्ता रौमी जैन आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement