For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सेफ ड्राइविंग करें ताकि सड़क से खुरचना न पड़े...

10:09 AM Jul 17, 2024 IST
सेफ ड्राइविंग करें ताकि सड़क से खुरचना न पड़े
मंगलवार को गुरुग्राम में यातायात पुलिस के जवान और एनजीओ के लोग सुरक्षित यातायात को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए । -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 16 जुलाई (हप्र)
सेफ ड्राइविंग करें ताकि आप सड़क से खुरचने न पड़ें। इस मार्मिक अपील के साथ यातायात पुलिस अधिकारी ने कैब, ऑटो, बाइक चालकों को सुरक्षित यातायात, सुरक्षित ड्राइविंग का पाठ पढ़ाया। अवसर था मोबिलिटी ऐप इनड्राइव की ओर से गुरुग्राम में एक सेफ्टी एजुकेशन कार्यक्रम का। इस दौरान सेफड्राइव विद इनड्राइव अ कैंपेन की लांचिंग की गई।
यातायात पुलिस अधिकारी राजेश ने ड्राइवर्स को यातायात के नियमों के प्रति जागरुक करते हुए कहा कि हमें यातायात के नियमों का पालन हमेशा करना चाहिए। हादसों को रोकने में यातायात नियमों का पालन करना सहायक होता है। इससे आधे से ज्यादा हादसों को रोका जा सकता है। उन्होंने नशा करके ड्राइविंग ना करने के लिए भी प्रेरित किया।
इनड्राइव इंडिया के कंट्री मैनेजर प्रदीप मजुमदार ने कहा कि हमारी कंपनी ड्राइवरों को अन्य बातों के अलावा उत्पीडऩ या हिंसा के मामलों को रोकने के लिए भी जागरुक करती है। डेटा बताता है कि महिलाएं कैब में असुरक्षित महसूस करती हैं। इनड्राइव की एशिया-पेसिफिक कम्युनिकेशन्स लीड पवित्र नंदा आनंद ने कहा कि हम ड्राइवर पार्टनर साथियों की सुरक्षा के लिए बनाए गए इस ट्रेनिंग प्रोग्राम के जरिए, हम सभी साथियों को प्रशिक्षित करना चाहते हैं। जो लोग प्रशिक्षण पूरा कर लेंगे, उन्हें एक बैज और एक प्रमाणपत्र दिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×