For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा और कांग्रेस की पोल खोलेगी जजपा : दुष्यंत

06:49 AM Jul 07, 2024 IST
भाजपा और कांग्रेस की पोल खोलेगी जजपा   दुष्यंत
पंचकूला में शनिवार को जजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 6 जुलाई (हप्र)
पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आने वाले 100 दिनों में जननायक जनता पार्टी (जजपा) भाजपा सरकार और कांग्रेस की पोल खोलने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि गांवों-शहरों में जजपा कार्यकर्ता न केवल संगठन की मजबूती पर काम करेंगे बल्कि पलटू प्रदेश सरकार और कांग्रेस के खिलाफ पोल खोलो अभियान भी चलाएंगे।
शनिवार को कार्यकर्ता सम्मेलन के उपरांत दुष्यंत चौटाला पत्रकारों से रूबरू हुए। इससे पहले जजप राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने जिला पंचकूला के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उन्हें संगठन मजबूती, आगामी विधानसभा चुनाव के बारे में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछले दिनों सरपंचों के ई-टेंडरिंग के बगैर 5 लाख के काम को 21 लाख रुपए करना, परिवार पहचान पत्र और प्रॉपर्टी आईडी में कई यूटर्न फैसले सरकार ने लिए हैं। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस और भाजपा जनता को धोखा दे रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा सरकार को अल्पमत में बता रहा थे लेकिन आज हुड्डा चुप। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा भाजपा और कांग्रेस की पोल खोलने के लिए फील्ड में उतरेगी और जनता को उनकी असलियत से वाकिफ करवाएगी।
राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जजपा का मेहनती कार्यकर्ता संगठन मजबूती में कोई कोर कसर नहीं छोड़ता है और हर परिस्थिति में संगठन का हित सर्वोपरि समझता है। चौटाला ने कहा कि अगले तीन महीने की मेहनत से हम सब मिलकर प्रदेश में बदलाव लेकर आएंगे। जजपा के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष पंडित बृज शर्मा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे एकजुट होकर अगले तीन महीनों के लिए पार्टी के लिए दिन रात एक कर दें। जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में जजपा के पूर्व जिला शहरी अध्यक्ष ओपी सिहाग, पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष भागसिंह दमदमा, लोकसभा प्रत्याशी किरण पूनिया, पूर्व जिला अध्यक्ष दिलबाग नैन, जिला प्रभारी धर्मबीर सिहाग, केसी भारद्वाज ने भी अपने विचार रखे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×